spot_img

RunWithChhattisgarh : सीएम भूपेश, DGP और CS समेत छत्तीसगढ़ ने लगाई दौड़

HomeCHHATTISGARHRunWithChhattisgarh : सीएम भूपेश, DGP और CS समेत छत्तीसगढ़ ने लगाई दौड़

रायपुर। सरकार के दो साल पुरे होने की ख़ुशी और प्रदेश के स्वाभिमान के लिए आज पुरे प्रदेश ने वर्चुअल मैराथन में हिस्सा लिया।

RunWithChhattisgarh के कॉन्सेप्ट में सूबे के मुुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ उनका मंत्रीमंडल और पूरा प्रशानिक अमले ने भी पुरे जोशो-ख़रोश के साथ दौड़ लगाई है। इसके साथ ही प्रदेश भर के अलग अलग शहरों से धावकों ने भी इस वर्चुअल मैराथन में हिस्सा लिया।

RunWithChhattisgarh
RunWithChhattisgarh

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वर्चुअल मैराथन की टी शर्ट पहनकर दौड़ लगाई और अपनी फ़ोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की। अपनी फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “मैं, मेरे साथ मेरे छत्तीसगढ़ की जनता और साथ में दौड़ रहा है “छत्तीसगढ़ का स्वाभिमान” आप भी दौड़ें और #RunWithChhattisgarh के साथ सोशल मीडिया पर फोटो/वीडियो साझा करें। बात हे अभिमान के, छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के…”

 

RunWithChhattisgarh में दौड़ी भूपेश कैबिनेट

सीएम भूपेश के साथ प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, वन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर, महिला एवं बाल विकास अनिला भेड़िया, आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने भी दौड़ लगाई। उनके साथ ही राजधानी के विधायक विकास उपाध्याय, कुलदीप जुनेजा, महापौर एज़ाज़ ढेबर सहित कांग्रेसी पार्षदों ने भी इस मैराथन में हिस्सा लिया है।

इसके आलावा मुख्यसचिव अमिताभ जैन और पुलिस महानिदेशक डी एम अवस्थी, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू, प्रधान मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी सहित बड़ी संख्या में लोग इस मैराथन में शामिल हुए।

राज्य शासन के खेल एवं युवा कल्याण विभाग और जनसंपर्क विभाग द्वारा छत्तीसगढ़ में पहली बार इस वर्चुअल मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया।

वर्चुअल मैराथन -”बात हे अभिमान के छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के थीम पर “RunWithChhattisgarh” में हजारों की संख्या में लोगों ने भागीदारी की।

70 हजार से अधिक लोगों ने मैराथन के लिए पंजीयन कराया है। छत्तीसगढ़ के सभी हिस्सों से लोगों ने इसमें अपनी भागीदारी निभाई। बच्चे, युवा और बुजुर्ग सभी बड़े ही उत्साह से दौड़े।”