spot_img

INDvAUS : आस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशैन ने टेस्ट में ओपनिंग करने की जताई इच्छा

HomeSPORTSINDvAUS : आस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशैन ने टेस्ट में ओपनिंग करने की...

मुंबई। भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDvAUS) के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज़ में आस्ट्रेलिया के लिए पारी की शुरुवात करने वाले बल्लेबाज़ की तलाश की जा रही है।

इस बीच आस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट में नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने वाले मार्नस लाबुशैन ने पारी की शुरुआत करने की बात कही है।

भैयाजी ये भी पढ़े : INDvAUS Test : तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा, आस्ट्रेलियाई टीम काफी रिलेक्स…

भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDvAUS) के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए उन्होंने कहा कि वो टीम के लिए टेस्ट में पारी की शुरुआत करने को तैयार है, बशर्ते इसकी इज़ाज़त टीम का मैनेजमेंट दे दे तब।

दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDvAUS) टेस्ट सीरीज में आस्ट्रेलिया की पूरी टीम में अपने सलामी बल्लेबाजों के खेल पर संशय की स्थिति में है। टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ डेविड वार्नर ग्रोइन की चोट के कारण पहले ही बाहर है, वार्नर के साथ विल पुकोवस्की भी पहला टेस्ट चोटिल होने की वज़ह से नहीं खेल पाएंगे।

इतना ही नहीं जोए बर्न्‍स की खराब फॉर्म भी परेशानी का सबस बनी हुई है। बतौर बल्लेबाज़ फ़िलहाल आस्ट्रेलिया ने मार्कस हैरिस को टीम में शामिल किया है।

INDvAUS के खिलाफ़ सलामी बल्लेबाज़ी

इस बीच टीम के लाबुशैन ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, “टीम को जिस चीज की जरूरत है, एक क्रिकेटर के तौर पर मुझे लगता है कि वह करना हमारा काम है। यह इस बात को सुनिश्चित करना है कि टीम के हित में हम सर्वश्रेष्ठ काम करें।

भैयाजी ये भी पढ़े : INDvAUS : चोटिल खिलाडियों के बलबूतें ऑस्ट्रेलिया, जीत के लिए और बड़ा संघर्ष

अगर टीम चाहती है कि मैं सलामी बल्लेबाजी करूं तो मैं यह करूंगा। लेकिन हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि चीजें किस करवट बैठती हैं। जैसा मैंने कहा कि यह टीम स्पोर्ट है और मैच जीतना अहम है। अगर मेरे सलामी बल्लेबाजी करने से यह होता है तो मैं यह करूंगा।”