spot_img

INDvAUS Test : तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा, आस्ट्रेलियाई टीम काफी रिलेक्स…

HomeSPORTSINDvAUS Test : तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा, आस्ट्रेलियाई टीम काफी...

मुंबई। भारत और आस्ट्रेलिया (INDvAUS) के बीच खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज़ 17 दिसंबर से होगा, पर इसके चर्चे अभी से हो रहे है। पहले टेस्ट में भारतीय टीम विराट कोहली की कप्तानी में खेलेगी। जिसके बाद वे पेटरनिटी लिव में जाएंगे।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : भड़क कर बोले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहें तो अभी इस्तीफ़ा दे दूँ…

इधर इस सीरीज की शुरुआत से पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा हम हसना पसंद करते है। उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान अपनी बातें रखते हुए कहा कि “मुझे लगता है कि मैच के दौरान छींटाकशी की कहीं कोई बात नहीं है,

ये हमारी और सामने वाली टीम की एक बॉन्डिंग है। मैच के दौरान आपने दोनों टीमों के खिलाडियों के बीच काफी सारी मुस्कानें भी देखी होंगी।”

भारतीय टीम (INDvAUS) की तरफ इशारा करते हुए तेज गेंदबाज कमिंस ने कहा कि “कई सारे तेज गेंदबाज हैं, कई सारे बल्लेबाज हैं जो मिलकर इस सीरीज में मैच खेलेंगे, मैं यह भी नहीं कहूंगा कि मैच में हम जरूरत से ज्यादा दोस्ताना निभा पाएंगे।”

कमिंस ने कहा कि “आप जिस तरह से खेलते हो वह बताता है कि हम इंसान के तौर पर कैसे हैं और इसलिए आस्ट्रेलियाई टीम काफी रिलेक्स है। हम हंसना पसंद करते हैं।”

INDvAUS में इनका जलवा

गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया-भारत (INDvAUS) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने तेज़ गेंदबाज़ों के साथ उतरेगी। आस्ट्रेलिया की टीम तेज़ गेंदबाज़ों के तौर पर मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और जेम्स पैटिनसन हैं।

भैयाजी ये भी पढ़े : Share Market : तेज़ी के साथ खुला बाजार सेंसेक्स निफ्टी में भारी उछाल

इनके साथ ही मिसेल नासेर, टीम के सीन एबॉट भी अच्छा कर रहे है, जिससे ऑस्ट्रेलिया की टीम को टेस्ट सीरीज में मदद मिलने की उम्मीद है।