spot_img

दादा बने मुकेश अंबानी, आकाश और श्लोका के घर आया नन्हा मेहमान

HomeINTERNATIONALBUSINESSदादा बने मुकेश अंबानी, आकाश और श्लोका के घर आया नन्हा मेहमान

मुंबई। दुनिया के टॉप ब‍िजनेसमैन में शुमार रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) दादा बन गए है। इसके साथ ही उनकी पत्नी और पॉवरफुल लेडी की फेहरिस्त में शुमार नीता अंबानी दादी बन चुकी है।

भैयाजी ये भी पढ़े : इंडिया मोबाइल कांग्रेस में बोले पीएम मोदी, 5G के लिए मिलकर काम करें

अपने पोते के साथ मुकेश अम्बानी ने अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा ” We are happy to share with y’all that we welcome a new family member, the baby boy of Akash and Shloka.”

गौरतलब है कि मुकेश (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी की बहू एवं आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने एक खूबसूरत बेबी बॉय को जन्मद दिया है।

अंबानी परिवार के इस नन्हें मेहमान की सबसे पहली तस्वीर ट्वीटर पर उनके दादा (Mukesh Ambani) ने शेयर की है। इस तस्वीर में दादा मुकेश अंबानी की गोद में आकाश-श्लोका का बच्चा नज़र आ रहा है।

आकाश-श्लोका का बेटा दादा मुकेश अंबानी के लिए बेहद लक्की है। दरअसल ब्लूमबर्ग बिलेनियर इंडेक्स की फ़ेहरिस्त में मुकेश का नाम दुनिया के दसवें रईस लोगो में हो रहा था।

पोते के जन्म लेते ही मुकेश की प्रॉपर्टी में गुरुवार को बाड़ा इज़ाफ़ा हुआ। जिसके बाद वे आगे खसक कर दुनिया के 9वें सबसे अमीर शख्स बन गए। गुरुवार को मुकेश अंबानी की संपत्ति लगभग 5.70 लाख करोड़ रुपये को पार कर गई।

भैयाजी ये भी पढ़े : Share Market : तेज़ी के साथ खुला बाजार सेंसेक्स निफ्टी में भारी उछाल

गौरतलब है कि इंडिया मोबाइल कांग्रेस को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने 2021 में स्वदेशी 5G तकनीक लॉन्च करने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा कि रिलायंस जियो की 5जी तकनीक पूरी तरह स्वदेशी होगी।

अंबानी ने कहा कि जियो की स्वदेशी 5G तकनीक प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत मिशन की सफलता का गवाह बनेगी।