spot_img

Rhea chakraborty पर फिर कस सकता है NCB का शिकंजा, दो पेडलर की गिरफ्तारी से खुले कई राज

HomeENTERTAINMENTRhea chakraborty पर फिर कस सकता है NCB का शिकंजा, दो पेडलर...

मुंम्बई /सुशांत आत्महत्या केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही NCB को एक बड़ी सफलता मिली है। जिसके तहत आज दो ड्रग्स पेडलर को और गिरफ्तार किया गया है।जिनके नाम जिनेंद्र जैन उर्फ रीगल महाकाल और मोहम्मद आजम जुम्मन शेख हैं।

भैयाजी ये देखे –Live : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया नए संसद भवन का…

इस गिरफ्तारी से करीब 2.5 करोड़ की चरस भी जब्त हुई है जिसके बाद अधिकारियों ने दावा किया है कि यह इस केस की सबसे बड़ी कार्रवाई है।मिली जानकारी अनुसार दोनों ड्रग पेडलर दो दिन की रिमांड पर रखे गए है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

आरोपियों ने NCB के सुशांत और रिया (Rhea chakraborty)से जुड़े कई राज भी खोले है। इस सम्बन्ध में अधिकारियो का कहना है कि रिया (Rhea chakraborty) शोविक पर फिर से शिकंजा कसा जा सकता है। वैसे NCB काफी टाइम से रीगल की तलाश कर रही थी।

भैयाजी ये देखे – Viral Video :त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता -कुत्ता देखिए शहनाज़ गिल का नया रूप

बता दे कि रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) के भाई शोविक बेल देने वाली कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। कोर्ट ने कहा कि उन पर ड्रग्स की खरीद-फरोख्त का केस नहीं बनता है। सितंबर में NCB ने शोविक को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग केस में अरेस्ट किया था। रिया को 28 दिन जेल में गुजारने के बाद जमानत मिल गई थी, जबकि शोविक की जमानत याचिका कई बार खारिज हुई थी।हाल ही में स्पेशल NDPS कोर्ट ने शोविक को जमानत दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट ने शोविक पर ड्रग ट्रैफिकिंग के लिए फाईनेंस करने के आरोपों को खारिज कर दिया है।