spot_img

Viral Video :त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता -कुत्ता देखिए शहनाज़ गिल का नया रूप

HomeNATIONALCOUNTRYViral Video :त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता -कुत्ता देखिए शहनाज़ गिल का...

viral video / किसी फिल्म सीरियल या नेता के मिम्स पर सांग बना कर लोगो को हंसाने वाले यशराज मुख़ाते फिर एक बार चर्चा में है। कोकिला बेन के बाद एक बार धूम मचाने की तैयारी में यशराज ने बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल की फिलिंग को लेकर एक रैप सांग बना डाला है जिसे बहुत अधिक लाइक शेयर किया जा रहा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

बता दे कि बिग बॉस के दौरान शहनाज गिल और सिदार्थ शुक्ला की बहुत अधिक नोक झोक होती रहती थी जिसे बेहद बारीकी से ऑब्जर्व करने के बाद यशराज मुख़ाते ने सांग तैयार किया है जिसमे शहनाज अपनी भावनाओ को व्यक्त करते हुए कह रही है त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता -कुत्ता इस पर यशराज का वायरल वीडियो आया है जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया है टॉमी ,दुःख , दर्द ,आंशु ,फिलिंग ,शहनाज गिल की इस लेंग्वेज में एक भागड़ा तो बनता है जिसे आप बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे।

Viral Video से मिली पहचान

ज्ञात हो कि हाल ही में यशराज का कोकिला बेन रसोड़ा वीडियो बहुत अधिक वायरल (viral video)हुआ था जिस पर यश ने कहा था -मैं बहुत खुश हूं कि लोगों को मेरा ये वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने मेरा ये कोकिलाबेन वाला वीडियो चारो और वायरल कर दिया है। इस वीडियो के वायरल होने की वजह से मेरे बाकी सारे वीडियोज को भी बहुत व्यूज मिल रहे हैं और लोग इन्हें लाइक कर रहे हैं।

भैयाजी ये पढ़े – Viral Video : जांगर चलाने वाला युवक जिसे जंगल से है…

बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज मेरा ये वीडियो शेयर कर रहें है और अभी भी लगातर मुझे कमेंट कर रहे हैं। मैं बहुत सारा थैंक्यू सभी को बोलना चाहूंगा। बता दें कि यशराज के वीडियो को ना सिर्फ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बल्कि बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप, एक्टर वरुण धवन, राजकुमार जैसे कलाकारों ने भी पसंद किया है।