spot_img

Joe Biden को अब भी राष्ट्रपति मानने से ट्रंप का इंकार, बड़े फैसले से रखा जा रहा दूर ?

HomeINTERNATIONALGLOBALJoe Biden को अब भी राष्ट्रपति मानने से ट्रंप का इंकार, बड़े...

वाशिंगटन /अमेरिका में राजनितिक घमासान आज भी बरक़रार है इक तरफ बाइडेन (Joe Biden) को अमेरिकी जनता ने अपना राष्ट्रपति चुन लिया है तो दूसरी तरफ पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप हैं की उन्हें सत्ता सौपने से परहेज कर रहे है। ज्ञात हो कि बाइडेन को राष्ट्रपति चुनाव में जीत का प्रमाणपत्र अभी मिलना बाकि है। वैसे बाइडेन को राष्ट्रपति चुनाव में विजेता घोषित किया जा चुका है। उन्हें 538 इलेक्टोरल कॉलेज के मतों में से 270 से अधिक मत प्राप्त हुए हैं।

भैयाजी ये पढ़े –Corona Update :केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव का बयान देश में पॉजिटिव केस…

जिसके चलते पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खुद को वर्तमान पद धारी बताते हुए बड़े फैसले ले रहे हैं जिससे उन्होंने ब्राइडन (Joe Biden)को दूर रखा हुआ है। ट्रंप लागतार राष्ट्रपति चुनाव में धोखाधड़ी और कदाचार के दावे कर रहे हैं। वहीं चुनाव अधिकारियों और मीडिया ने इस तरह के किसी भी धोखाधड़ी से इन्कार किया है।

भैयाजी ये पढ़े – कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने किया शादी की तारीख का एलान, जानिए…

ज्ञात हो कि ट्रंप ने मंगलवार को व्हाइट हाउस में वैक्सीन समिट के दौरान पत्रकारों से कहा कि उम्मीद है कि अगला प्रशासन ट्रंप प्रशासन होगा, जिसके कार्यकाल के दौरान शेयर बाजार उच्चतम स्थान पर पहुंचा। इस दौरान सबसे ज्यादा रोजगार पैदा हुआ और सेना का पुनर्निर्माण हुआ।

Joe Biden पर ट्रंप का आरोप

डोनाल्ड से जब सवाल किया गया कि उन्होंने बाइडेन (Joe Biden) की टीम के सदस्यों को बैठक में आमंत्रित क्यों नहीं किया? जिन्होंने अमेरिका में कोरोना वैक्सीन वितरित करने की योजनाओं पर विचार-विमर्श किया। इस दौरान उन्होंने कहा,देखते है अगली सरकार किसकी होती है? क्योंकि हमने उन स्विंग स्टेट्स में जीत हासिल की है ।और वहां गलत चीजें हो रही थीं। इसलिए हमें यह देखना होगा कि अगली सरकार किसकी ?

भैयाजी ये पढ़े- कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी हुई 74 की, प्रधानमंत्री सहित सीएम बघेल…