spot_img

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने किया शादी की तारीख का एलान, जानिए कौन बनेगी दुल्हन

HomeENTERTAINMENTकोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने किया शादी की तारीख का एलान, जानिए कौन...

मुंबई /इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में शादी का दौर चल रहा है नेहा कक्कड़ , आदित्य नारायण की शादी के बाद फेमस कोरियोग्राफर पुनीत (punit) पाठक भी अपनी गर्ल फ्रेंड निधि से शादी करने जा रहे हैं।

 

 

इस बात की जानकारी पुनीत (punit) ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से देते हुए तारीख की भी घोषणा की है।

भैयाजी ये भी देखे –पार्थिव पटेल ने क्रिकेट को कहा अलविदा, भारी मन से इंस्टाग्राम…

पाठक ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘एक डेट जो हमारे साथ हमेशा रहेगी। एक तारीख जो हमें हमेशा के लिए बदल देगी। 11/12/2020 को एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है। तुम्हारी, मेरी और हमारी कहानियों का एक खूबसूरत चैप्टर।’बता दे कि इतना प्यारा सा शब्द पुनीत ने अपनी होने वाली दुल्हन निधि के लिए लिखा है तो वहीं निधि ने भी अपने सोशल मीडिया अकाऊंट से पोस्ट करते हुए लिखा है “11.12.2020 सात जन्मों की ये पहली डेट है, पुनीत”

punit
punit

ज्ञात हो कि कोरियोग्राफर और ‘खतरों के खिलाड़ी-9’ के विनर पुनीत (punit) पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि मूनी सिंह के साथ अगस्त में से पारिवारिक कार्यक्रम में सगाई की थी। ज्ञात हो की पुनीत पाठक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में 11 दिसंबर, 2020 लिखा है। हालांकि इस फोटो के कैप्शन के साथ उन्होंने शादी का जिक्र नहीं किया है। लेकिन हैशटैग के जरिए पुनीत ने अपनी बात बेहद संजीदगी से रख दी है जिसे देखकर उनके फैंस बधाईयां देने में लगे है।