spot_img

कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी हुई 74 की, प्रधानमंत्री सहित सीएम बघेल ने दी बधाई

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी हुई 74 की, प्रधानमंत्री सहित सीएम बघेल ने...

दिल्ली/कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गाँधी(sonia gandhi) का आज जन्मदिन है। वैसे तो उन्होंने किसान आंदोलन में अपना समर्थन देते हुए अपना 74 वां जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है लेकिन पार्टी प्रमुख और लोकप्रिय नेत्री होने के कारण उन्हें शुभकामना देने वालों का आज तांता लगा है। लोग सोशल मीडिया से लेकर सभी प्लेटफार्म से उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें अपने ट्विटर अकाउंट से शुभकामना देते हुए लिखा है। हैप्पी बर्थडे सोनिया गाँधी (sonia gandhi) जी आप स्वस्थ और दीर्घायु रहे यही ईश्वर से प्रार्थना।

छत्तीसगढ़ के मुख़्यमंत्री भूपेश बघेल ने लिखा है अपनी नेता श्रीमती सोनिया गांधी (sonia gandhi) जी को फ़ोन पर जन्मदिन की बधाई देने का सुअवसर मिला।जिस दौरान मैंने छत्तीसगढ़ के समस्त कांग्रेसजनों की ओर से सतत संघर्ष के लिए आभार भी व्यक्त किया।कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा, त्याग एवं समर्पण की प्रतिमूर्ति, हम सबकी नेता आदरणीया सोनिया गांधी जी के जन्मदिन पर छत्तीसगढ़ के कांग्रेसजनों की ओर से बधाई एवं शुभकामनाएं।ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दीर्घायु हों और ‘आइडिया ऑफ इंडिया’ को बचाने की लड़ाई का नेतृत्व करती रहें।

 sonia gandhi को वीडियो के माध्यम से दी बधाई

वहीं इंडियन नेशनल कांग्रेस ने भी अपने खास विडियो क्लिपिंग के माध्यम से उन्हें बधाई देते हुए लिखा है हमारी प्रेरणा को जन्मदिन की हार्दिक बधाई

भैयाजी ये भी देखे –JP Nadda ने पश्चिम बंगाल में किया बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन,…

छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंह देव ने अपने ट्विटर माध्यम से लिखा है जब देश में सारी उम्मीदें टूट गई थी उस वक्त आपने कांग्रेस को मजबूती प्रदान की अपनी कार्यकुशल दक्षता के साथ भारत को गौरन्वित करने में आपने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई आप हमारे लिए अमूल्य धरोहर है .सोनिया गांधी जी आपके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूँ।