spot_img

Bigg Boss 14 में आया ट्विस्ट, सलमान की घोषणा से डरे प्रतिभागी, देखिये…

HomeENTERTAINMENTBigg Boss 14 में आया ट्विस्ट, सलमान की घोषणा से डरे प्रतिभागी,...

मुंबई / डेली सोप के चाहने वालो के लिए एक आश्चर्य वाली बात यह है कि बिग बॉस (Bigg Boss) 14 बहुत जल्द फिनाले की तैयारी कर रहा है। जिसे सुनकर बिग बॉस (Bigg Boss) के प्रतिभागी चौक गए है।

भैयाजी ये भी देखे –बड़ी खबर : स्वास्थ मंत्री को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

बता दे कि बिग बॉस (Bigg Boss) 14 दर्शकों के बीच अपना जादू चलाने में बुरी तरह नाकाम हुआ है। जिसके पीछे की वजह प्रतिभागियों द्वारा दर्शको को नहीं खींच पाना है।फिनाले की घोषणा पिछले वीकेंड का वार पर सलमान खान ने प्रतियोगियों को यह कहकर चौंका दिया था कि शो के फिनाले की तैयारी की जा रही है. सलमान ने बताया था कि सिर्फ चार प्रतियोगी ही शो के फिनाले तक जाएंगे और बाकी एलिमिनेट हो जाएगा।

भैयाजी ये भी देखे –NHAI में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, 163 पदों पर निकली भर्ती

Bigg Boss-14

बताते चले की एजाज खान और अभिनव शुक्ला ने फाइनल्स में अपनी जगह बना ली है।वही अली गोनी और कविता कौशिक शो छोड़ गए हैं. फिनाले वीक को लेकर बिग बॉस (Bigg Boss) 14 चर्चा में बना हुआ है।वैसे मेकर्स का कहना है कि बिग बॉस 14 जनवरी 2021 तक चलने वाला है और उससे पहला बंद नहीं होगा. यहां तक कि शो के मेकर्स जल्द ही विकास गुप्ता, राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह और मनु पंजाबी को चैलेंजर्स के रूप में लेकर आने वाले है।लेकिन इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है।