spot_img

DILJIT DOSANJH और कंगना में छिड़ी जंग,जानिए किसने किसको सिखाई तमीज

HomeENTERTAINMENTDILJIT DOSANJH और कंगना में छिड़ी जंग,जानिए किसने किसको सिखाई तमीज

दिल्ली /अभिनेत्री कंगना रनौत और कंट्रोवर्सी का चोली-दामन का साथ हो गया है। देश समाज या इंडस्ट्री में कही कोई घटना घटी नहीं कि अभिनेत्री का ट्वीट आना अब जरुरी सा लगने लगा है। सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर में कंगना आज ट्रेंडिंग में चल रही है। जिसके पीछे की वजह है कंगना और दिलजीत दोसांझ (DILJIT DOSANJH)की के बीच चल रहा ट्विटर वॉर।

DILJIT DOSANJH क्यों आये आगे

कंगना ने शाहीन बाग में आई एक दादी जो किसान आंदोलन में भी अपनी उपस्थिति दी है। उसे लेकर यह ट्वीट कर दिया कि यह 150 रूपए दिहाड़ी में आने वाले लोग किसान आंदोलन को बढ़ावा दे रहे है।जिसके बाद दादी के सपोर्ट में दिलजीत दोसांझ (DILJIT DOSANJH) सामने आ कर एक वीडियो रख दिए जिसमे दादी बता रही थी कि वो तो कंगना को जानती भी नहीं क्यों उन्हें बदनाम कर रही है। जिसके बाद कंगना ने दिलजीत को टैग करते हुए करन जौहर के पालतू पैट लिख दिया जिसे लेकर दोनों के बीच इतनी जंग छिड़ गई है। सिंगर दिलजीत (DILJIT DOSANJH) ने खुले आम कह दिया कि आपके पास कोई ‘तमीज’ नहीं है।

कंगना कि पहली पोस्ट जिसमे उसने खुद को बब्बरशेरनी सम्बोधित करते हुए को लिखा था सुनो गिद्दों मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझना, मैं सब देख रही हूँ किस किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूमों को भड़का रहे हो और उनको इस्तेमाल कर रहे हो, जब शाहीन बाग़ की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूँगी और तुम लोगों का मुँह कला करूँगी यही विवाद की जड़ बनी है।

 

इतना ही नहीं कंगना ने लिखा कि देशद्रोह से आपको पैसा, अंतरष्ट्रिया पुरस्कार, मित्र, सहयोग सब कुछ मिलेगा, मगर देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलेंगे,संघर्ष मिलेगा, पूर्वजों की सभ्यता की लड़ाई विरासत में मिलेगी,आपकी ज़िंदगी है आपका निर्णय होना चाहिए,समझदारी की ज़िंदगी जीनी है या मूर्खता की?मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूँ।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)