spot_img

विद्या ने मना किया Forest Minister संग डिनर ,रुकी फ़िल्म की शूटिंग ,जानिए माजरा

HomeENTERTAINMENTविद्या ने मना किया Forest Minister संग डिनर ,रुकी फ़िल्म की ...

Entertainment / फ़िल्म इंडस्ट्री (Film Industry) और राजनीतिक के बीच टशन छिड़ना आम बात हो गई है ।ऐसे में खबर ये मिली है कि बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) ने मंत्री (Forest Minister) जी का निमंत्रण क्या अस्वीकार किया उनकी फिल्म की शूटिंग ही रुक गई।

भैयाजी ये भी पढ़े-Viral Video : सासु माँ ने दिया दामाद को ऐसा गिफ्ट…

खबरों के मुताबिक मध्यप्रदेश के वन मंत्री (Forest Minister) विजय शाह ने अभिनेत्री विद्या बालन को शूटिंग के बाद रात्रि भोज पर बुलाया था जिसे बालन ने अस्वीकार कर दिया ।जिसके बाद प्रदेश सरकार  ने बालाघाट में चल रही फिल्म शेरनी की शूटिंग पर प्रतिबंध लगा दिया है।रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की प्रोडक्शन टीम की गाड़ी को कथित तौर पर शूटिंग के लिए जंगल में जाने से रोक दिया गया. बालाघाट के जिला वन अधिकारी ने प्रोडक्शन टीम की गाड़ियों को जंगल में जाने से रोका और कहा कि सिर्फ दो गाड़ियों के जाने की अनुमति है।

भैयाजी ये भी पढ़े-कोरोना की चपेट में आए अभिनेता सनी देओल, खुद को किया…

वहीं मंत्री (Forest Minister) शाह का कहना है कि मुझे उनके डिनर पॉलिसी से कोई लेना देना नही है उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद ही लंच डिनर का न्यौता छोड़ा था जिसे मैंने रिजेक्ट किया ।फ़िल्म की शूटिंग अभिनेता पर लगे क्रुमेम्बर द्वारा लगाए यौन शोषण के मामले के बाद से रुका है ।जिसे बेवजह राजनीतिक रंग दिया जा रहा है।