spot_img

MURDER: रिटायर्ड पुलिसकर्मी की पत्नी और दो बच्चों की हत्या, पुलिस जुटी जांच में

HomeNATIONALMURDER: रिटायर्ड पुलिसकर्मी की पत्नी और दो बच्चों की हत्या, पुलिस जुटी...

पटना। बिहार के नवादा जिले में रिटायर्ड दरोगा की पत्नी और दो बच्चों की हत्या (MURDER) कर दी गई। घटना रजौली थाना क्षेत्र के प्राणचक गांव के बिनोबा नगर टोला में रविवार की रात घटी बतायी जा रही है। मृतकों में दारोगा शिवनारायण चौधरी की 45 वर्षीय पत्नी लाछो देवी, 13 वर्षीय बेटा राजीव कुमार और 10 वर्षीय बेटा राजकुमार शामिल हैं। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

भैयाजी ये भी देखे –breaking: नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आये 3…

यह है पूरा मामला

रजौली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों की लाशें (MURDER) बिनोबा नगर टोला में सड़क के किनारे एकांत में स्थित उसके घर के भीतर एक पलंग पर पायी गयी। तीनों के गले में साड़ी का फंदा लिपटा हुआ था। पुलिस के मुताबिक तीनों की हत्या कर उसे आत्महत्या का स्वरूप देने की कोशिश की गयी है। घटनास्थल पर पहुंचे नवादा के प्रभारी एसपी आनंद कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है। फोरेंसिक लैब व डॉग स्क्वॉड की टीम मामले की जांच के लिए बुलायी गयी है।

भैयाजी ये भी देखे – Dev Deepawali: पीएम मोदी आज पहुंचेगे बनारस, 15 लाख दीयों से रौशन होगी अयोध्या

दूसरी पत्नी थी मृतका

पुलिस के अनुसार मृतका मृतका लाछो देवी (MURDER) रिटायर्ड दारोगा की दूसरी पत्नी बतायी जाती है। दारोगा अपनी पहली पत्नी के साथ पटना में रहते हैं। तीनों मां- बेटे ही रजौली में रहते थे। घटना की रात भी दारोगा पटना स्थित अपने आवास पर बताये जाते हैं। दारोगा मूलत: जहानाबाद जिले के मकदुमपुर थाने के ओका गांव के रहने वाले बताये जाते हैं। पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने और केस का खुलासा जल्द करने की बात कही है।