spot_img

पॉर्किंग विवाद में कारोबारी को किया किडनैप, 5आरोपी अम्लेश्वर से गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHपॉर्किंग विवाद में कारोबारी को किया किडनैप, 5आरोपी अम्लेश्वर से गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर दिन पे दिन अपराधधानी बनता जा रहा है। मामूली बात पर लोग अपहरण, चाकूबाजी, गोली बारी की वारदातों को अंजाम (ARREST) दे रहे है।

पिछले दिनों पार्किंग के विवाद में अम्लेश्वर के 5 युवकों ने गोल बाजार इलाके में कारोबारी से मारपीट की और उसके किडनैप करने के बाद परिजनों से रंगदारी मांगी। पीडि़त कारोबारी विवेक गुप्ताक की शिकातय पर गोल बाजार पुलिस ने केस दर्ज करके 5 आरोपियों को गिरफ्तार (ARREST) किया है। आरोपियों का नाम पुलिस द्वारा सार्थक डे, निखिल चंद्राकर, रितेश कुमार साहू, हर्ष शर्मा और प्रफुल्ल शर्मा बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी पढ़े – जैतखाम में हुई तोड़-फोड़ का भाजपा ने किया विरोध प्रदेश सरकार को कहा अजा विरोधी

यह है पूरा मामला

एसएसपी अजय यादव ने आरोपियों को पकड़े जाने की जानकारी देते हुए बताया कि 27 नवंबर की रात कारोबारी और आरोपियों के बीच विवाद हुआ। विवाद के बाद आरोपियों को पैसा देकर कारोबारी छूटा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। एएसपी यादव के अनुसार शुक्रवार रात डेढ़ बजे हमारे पास खबर आई कि किसी को गाड़ी में ले जाते कुछ लोग दिखे है।

4 बजे प्रार्थी आरोपियों के चंगुल से छूटा, उसके साथ मारपीट हुई थी। मामले में जांच के लिए एडिशनल एसपी सिटी और उसकी टीम मामले में लगी हुई थी। दूसरे दिन कारोबारी से मारपीट करने वाले और उसे किडनैप करने वाले 5 आरोपियों को अम्लेश्वर से गिरफ्तार (ARREST) किया। आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।