spot_img

ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची नाबालिग से आरोपियों ने किया गैंगरेप

HomeNATIONALब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची नाबालिग से आरोपियों ने किया गैंगरेप

दिल्ली। दिल्ली की अमर कॉलोनी निवासी नाबालिग के साथ गैंगरेप (GANG RAPE) होने की जानकारी सामने आई है। पीडि़ता के साथ दुष्कर्म उसके इंस्ट्राग्राम में मित्र रहे युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार किया है। आरोपियों का नाम शेरदीन, वसीम खान और कशीम खान बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : धान खरीदी : खरीदी के लिए 27 नवंबर से मिलेगा टोकन, सुविधाओं पर ज़ोर

यह है पूरा मामला

अमर कॉलोनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 नवंबर नाबालिग अपनी प्रेमी से मिलने के लिए फरीदाबाद गई हुई थी। नाबालिग का प्रेमी मिलने नहीं पहुंचा। पीडि़ता का इंस्ट्राग्राम फ्रेंड अपने दो अन्य दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और नाबालिग को जबरन एक मकान में उठाकर ले गया। जहां आरोपियों ने बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (GANG RAPE) को अंजाम दिया। पीडि़ता 24 नवंबर को आरोपियों के चुंगुल से बचकर घर पहुंची और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फरीदाबाद में बताई जगह पर छापामार कार्रवाई कर आरोपियों को पकड़ा था।

भैयाजी ये भी पढ़े : Mask : नहीं सुधरे मंत्रालय के कर्मचारी, आधा दर्जन बगैर मास्क पहुंचे दफ़्तर

इंस्ट्राग्राम पर हुई थी आरोपी से दोस्ती

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों में से एक से उसकी दोस्ती इंस्ट्राग्राम (GANG RAPE)  पर हुई थी। इंस्ट्राग्राम पर आरोप ने अपने आप को कारोबारी बताया था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। जिसके चलते जब वह फरीदाबाद पहुंची तो उसने आरोपी को फोन कर मिलने के लिए बुलाया था। लेकिन वह अपने दोस्तों को साथ लाया और फिर उसके साथ वारदात को अंजाम दिया।