spot_img

Mask : नहीं सुधरे मंत्रालय के कर्मचारी, आधा दर्जन बगैर मास्क पहुंचे दफ़्तर

HomeCHHATTISGARHMask : नहीं सुधरे मंत्रालय के कर्मचारी, आधा दर्जन बगैर मास्क पहुंचे...

रायपुर। सरकार की हर योजना को ज़मीन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी निभाने वाले अफसर ही कोरोना की गाइडलाईन को डस्टबिन में डालेने पर आमदा।

भैयाजी ये भी पढ़े : बग़ैर मास्क पहने पहुंच गए मंत्रालय, 9 कर्मचारियों पर ठोका गया जुर्माना

इसका ताज़ा नमूना मंत्रालय में कल ही दिखा था। बुधवार को 9 कर्मचारियों पर बगैर मास्क (Mask) के पाए जाने पर जुर्माना ठोका गया था। बावजूद इसके गुरूवार को भी आधा दर्जन अधिकारी कर्मचारियों पर बगैर मास्क (Mask) के मंत्रालय पहुंचने पर जुर्माना ठोका गया है।

इसके पूर्व 25 नवंबर को बिना मास्क (Mask) लगाए एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करते हुए पाए जाने पर 9 कर्मचारियों को नियमानुसार फाइन कर राशि वसूल की गई थी। भविष्य में बिना मास्क (Mask) लगाए पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही करने की चेतावनी दी गई थी।

मंत्रालय महानदी भवन में कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए जारी की गई दिशा-निर्देशों का पालन नही करने वाले कर्मियों पर लगातार कार्रवाई जारी रहेगी। मंत्रालय में बिना मास्क के प्रवेश वर्जित है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के भी निर्देश दिए हैं।

भैयाजी ये भी पढ़े : MASK KI DIWAR : लोगों को मिल रहा फ्री में मास्क, देखिये ख़ास

गौरतलब है कि बगैर मास्क (Masks) के शहर में निकलने वाले पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। राजधानी समेत प्रदेश भर में ताबड़तोड़ चालान काटे जा रहे है। साथ ही मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग समेत सेनेटाइजर का इस्तमाल किए जाने को लेकर जन जागरूकता अभियान चलाए जा रहे है।