spot_img

क्रिकेट का शौक पूरा करने नाबालिग ने छोड़ा घर, पुलिस ने 3 साल में तलाशा और गिफ्ट किया क्रिकेट किट

HomeCHHATTISGARHक्रिकेट का शौक पूरा करने नाबालिग ने छोड़ा घर, पुलिस ने 3...

रायपुर। क्रिकेट (CRICKET) खेलने का शौक बीरगांव निवासी नाबालिग को इस कदर सूझा, कि उसने पढ़ाई से तौबा कर ली। परिजनों ने नाबालिग की मनमानी पर फटकार लगाई, तो वो घर छोड़कर चला गया। परिजनों ने पुलिस में शिकायत की, तो 3 साल बाद पुलिस ने नाबालिग को जबलपुर से बरामद किया। नाबालिग को रायपुर लकर पुलिसकर्मी पहुंचे और परिजनों को सुपुर्द करने के बाद थाना प्रभारी ने उसे बैट गिफ्ट दिया।

भैयाजी ये भी पढ़े : गृहमंत्री की बैठक पर बोले कौशिक, प्रदेश बना अशांति का टापू…सहमी जनता

यह है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक कैलाश नगर बीरगांव निवासी सिद्धार्थ सिंह राजपूत वर्ष 2017 में परिजनों की डाट से नाराज होकर चला गया था। घर छोडऩे के बाद बडोदरा चला गया और वहां रेस्टोरेंट में काम करने के साथ क्रिकेट (CRICKET)  खेलने का शौक पूरा करने लगा।

भैयाजी ये भी पढ़े : कौशिक ने सीएम भूपेश को लिखा पत्र, छात्रों के लिए माँगा मोबाईल फ़ोन

बडोदरा से जबलपुर आया और वहां क्रिकेट (CRICKET) क्लब की ओर से राज्य स्तरीय क्रिकेट खेलने लगा। नाबालिग की तलाश कर रहे पुलिसकर्मियों को उसके जबलपुर में होने की जानकारी मिली, तो अफसर उसे जबलपुर लेने पहुंचे और रायपुर लाकर परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिसकर्मियों ने नाबालिग को दोबारा घर ना छोडऩे की समझाइश दी। नाबालिग की क्रिकेट में दिलचस्पी देखकर थाना प्रभारी अमित तिवारी ने उसे क्रिकेट किट गिफ्ट की है।