spot_img

स्मृति ईरानी ने सभा के दौरान गांधी- वाड्रा पर कसा तंज, बोली जीजा की नजर जमीन पर

HomeUncategorizedस्मृति ईरानी ने सभा के दौरान गांधी- वाड्रा पर कसा तंज, बोली...

अमेठी। उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने अभी तक अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। इस सीट पर 20 मई को चुनाव होंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि केरल की वायनाड सीट पर वोटिंग के बाद राहुल गांधी अमेठी से पर्चा भर सकते हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा की उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा पर कटाक्ष किया।

राहुल गांधी को नहीं पता कहां है डी ब्लॉक

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस को यहां एक भी अपना प्रतिनिधि या प्रत्याशी बिना आपा खोए इसलिए नहीं मिलता है कि क्योंकि बच्चा बच्चा आज जानता है कि यदि राहुल गांधी से आज पूछ लिया जाएगा डी ब्लॉक कहां है तो वे नहीं बता पाएंगे। लेकिन एक बात चिंताजनक की है कि राहुल गांधी को कुछ पता हो या नहीं, उनके जीजाजी को जगदीशपुर का पता है।

स्मृति ईरानी ने जगदीशपुर के लोगों को सावधान करते हुए कहा कि अगर उनके जीजाजी के मुंह पर जगदीशपुर का नाम आ गया तो उन्हें जगदीशपुर के हर एक गांव, हर घर, हर व्यक्ति की जानकारी है। इसलिए यहां के लोगों को अब अपनी संपत्ति के कागजात छुपाने की जरूरत है।

राहुल गांधी को भी रूमाल अपनी सीट पर रखनी होगी

स्मृति ईरानी ने कहा कि जीजाजी की नजर अमेठी सीट पर है। ऐसे में साले साहब क्या करेंगे? एक समय था कि जब लोग बसों में सफर करते थे तो अपना रूमाल छोड़कर सीट पक्की कर लेते थे। ताकि कोई उस सीट पर न बैठे। राहुल गांधी को भी अपनी रूमाल अपनी सीट पर रखनी होगी, क्योंकि उनके जीजाजी की नजर इस सीट पर है।

क्यों स्मृति ईरानी ने किया कटाक्ष?

दरअसल, राहुल गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में दो लोकसभा सीट अमेठी और वायनाड से चुनाव लड़ा था। अमेठी में उन्हें हार मिली जबकि वायनाड से सांसद चुने गए। राहुल गांधी से हाल ही में पूछा किया क्या वह अमेठी से भी चुनाव लड़ेंगे। जवाब में राहुल ने कहा कि मुझे जो पार्टी आदेश देगी, मैं वही करूंगा।

वहीं, रॉबर्ट वाड्रा ने यह कहकर अटकलों का बाजार गर्म कर दिया था कि अमेठी के लोगों को लगता है कि अगर वह वहां से चुनाव लड़ते हैं तो उनके पास स्मृति ईरानी को चुनने की अपनी गलती सुधारने का विकल्प मिलेगा। उन्होंने दावा किया अगर वे चुनाव लड़ेंगे तो भारी अंतर से जीतेंगे।

पीएम मोदी ने कहा था- कांग्रेस के शहजादे को वायनाड में संकट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 अप्रैल को महाराष्ट्र के नांदेड़ में राहुल गांधी पर तंज कसा था। उन्होंने कहा कि था कि कांग्रेस के शहजादे को वायनाड में संकट दिख रहा है। शहजादे और उनकी टोली 26 अप्रैल को वायनाड में वोटिंग का इंतजार कर रही है। इसके बाद जैसे राहुल गांधी 2019 में अमेठी से भाग गए थे, उसी तरह यहां से भी छोड़कर भाग जाएंगे।