spot_img

भूपेश के बयान पर डिप्टी सीएम शर्मा बोले- माफ़ी मांगे, जनता देगी जवाब…

HomeCHHATTISGARHभूपेश के बयान पर डिप्टी सीएम शर्मा बोले- माफ़ी मांगे, जनता देगी...

रायपुर। उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के फर्जी एनकाउंटर वाले बयान पर उन्हें घेरा है। शर्मा ने कहा कि माओवादी संगठन ने अपने पत्र में भी 50 नक्सलियों से मारे जाने की बात कबूली है। ऐसे में भूपेश बघेल का बयान दुर्भाग्यजनक है। उनको अपने बयान पर जवानों से माफी मांगना चाहिए। अगर यह माफी नहीं मांगते हैं, तो जनता इसका जवाब देगी।

ये ख़बर भी देखें : राममनवमी पर इन रास्तों में मिलेगा ट्रैफिक, यातायात पुलिस ने जारी…

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कांकेर मुठभेड़ पर जवानों को दी बधाई देते हुए कहा कि “जवानों के समर्थन पर, जवानों के कंधों के ताकत पर, कल जो कुछ हुआ है, वह बड़ी सफलता है। आज तक की सबसे बड़ी सफलता सुरक्षा बलों को मिली है। इसके लिए जवानों को मैं बधाई देता हूं। नक्सलियों के मांद में घुसकर नक्सलियों में सर्जिकल स्ट्राइक जैसा किया है।

वहीं नक्सलियों के साथ बाहरी ताकतों के शामिल होने पर विजय शर्मा ने कहा कि मतलब यह है कि इंसास मिलता है, AK47 मिलता है, तो यह क्या है, कहां से आ रहा है। देश के खिलाफ बहुत बड़ा षड्यंत्र है। इसमें हमारे ही कुछ लोग मिलकर के इस तरह के काम करेंगे तो नहीं चलता है। किसी को भी अधिकार नहीं है कि देश में जनता मरते रहे और देश के विकास को कोई बाधा करके बैठ रहे और उसका समर्थन करते रहे।

खून खराबा बंद होना चाहिए

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने नारायणपुर में भाजपा कार्यकर्ता की माओवादियों द्वारा हत्या की घटना पर भी बात रखी। डिप्टी सीएम शर्मा कहा कि “पंचमदास भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता थे, वो उपसरपंच भी थे। कायराना ढंग से उन्हें मारा गया है। किसी को भी आप मार दें, यह क्या घटना है। सरकार हर समय चर्चा के लिए तैयार है। किसी भी माध्यम से बात करना चाहे हम तैयार है। शांति बहाल होनी चाहिए, खून खराबा बंद होना चाहिए। बस्तर के गांव तक विकास पहुँचे।