spot_img

पेड़ पर लटकी मिली प्रेमी की लाश, दो दिन पहले प्रेमिका ने भी लगायी थी फांसी

HomeNATIONALCRIMEपेड़ पर लटकी मिली प्रेमी की लाश, दो दिन पहले प्रेमिका ने...

नयी दिल्ली। उत्तरप्रदेश के मुग्गपुर गांव में आज एक युवक की लाश पेड़ पर लटकी हुई अवस्था में मिल, जिससे आसपास के इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। गौरतलब है कि शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।
भैयाजी ये भी पढ़ें –मंदिर हसौद स्थित सराफा दुकान में चोरी करने वाले आरोपी पश्चिम…

police
police

police को दो दिन पहले मिली थी युवती की लाश

दरअसल आज से ठीक दो दिन पहले ही बलखंडपुर निवासी 22 वर्षीय युवती का शव इसी तरह पेड़ पर लटका हुआ मिला था। पुलिस (police) द्वारा छानबीन करने पर मामला प्रेम प्रसंग का निकला था। वहीं बताया जा रहा कि युवती का प्रेम सम्बन्ध आज मरने वाले युवक के साथ था। युवती के मौत के बाद उसके परिजनों ने लड़के को लड़की की मौत के लिए ज़िम्मेदार ठहरा कर युवक को धमकी दी थी कि ‘यदि तू हाथ आया तो नहीं बचेगा’ जिसके बाद से युवक काफी डरा हुआ और संभानाएं ये जताई जा रही है कि इसी घटना के कारण युवक ने फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया।
भैयाजी ये भी पढ़ें –Crime : महिला से उठाईगिरी, ऑपरेशन के पैसे ले उड़े शातिर

       बतां दे की युवती के घर वालों ने युवक पर हत्या का आरोप भी लगाया था। वहीं अब युवक के मरने पर मृतक के परिवार वालों ने युवती के घर वालों पर मौत का आरोप लगते हुए केस दर्ज़ किया है। लड़की की परिवार वालों की धमकी की वजह से ही युवक ने ये कदम उठाया है।

        पुलिस (police) अब दोनों मामलों की तफ्तीश में जुट गई है। सीओ मुकेश कुमार के मुताबिक फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फॉरेंसिक टीम और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए जल्द खुलासा हो जाएगा।

        अधिक जानकारी के लिए बतां दे कि युवती के घर वाले युवती के मर्जी के बिना उसकी शादी फिक्स कर दिए थे। और आज ही के दिन युवती की बारात आने वाली थी।