spot_img

बृजमोहन का रोड शो, बोले-पीएम मोदी को देंगे रायपुर से प्रचंड जीत का तोहफा

HomeCHHATTISGARHबृजमोहन का रोड शो, बोले-पीएम मोदी को देंगे रायपुर से प्रचंड जीत...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज जो भाजपा सरकार की वापसी हुई है, वह हमारे भाजपा कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का ही परिणाम है। हमारे कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ में लूट मचा रही महाभ्रष्ट कांग्रेस सरकार की बखिया उधेड़ते हुए उनकी सच्चाई जनता के सामने रखी और जनहित के लिए संघर्ष करते हुए भूपेश सरकार को उखाड़ फेंका।

ये ख़बर भी देखें : Breaking : तीन दिन की छुट्टी….सामान्य प्रशासन विभाग ने ज़ारी किया…

परिणाम स्वरूप आज देखिए बीजेपी का सुशासन पुनः लौट आया है। यह बात रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी छत्तीसगढ़ शासन के शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बलौदा बाजार विधानसभा के भाजपा मंडलों की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रायपुर लोकसभा से भाजपा की प्रचंड जीत का तोहफा देने की बात भी कही। इन बैठकों में राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा, सांसद सुनील सोनी,विधायक गुरु खुशवंत साहेब,विधायक धरमजीत सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने भी अपने विचार रखे और भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया।

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के संबंध में मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करने के लिए बृजमोहन अग्रवाल आज बलौदा बाजार विधानसभा के तिल्दा नगर,तिल्दा ग्रामीण, सुहेला मंडल,बलौदा बाजार नगर और ग्रामीण भाजपा मंडल में पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

इन बैठकों में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बृजमोहन ने कहा कि पिछले 35 सालों से एक भाजपा विधायक और मंत्री के रूप में आपने मुझे देखा है। मैंने पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन किया और अपने छत्तीसगढ़ राज्य की जनता के हित में जो बेहतर कर सकता था मैंने किया है। शायद मेरे इन्हीं कर्मों का सुपरिणाम है कि जनता ने मुझे लगातार आठ बार विधानसभा चुनाव में जीत दिलाई है। मेरा सौभाग्य है कि छत्तीसगढ़ का सर्व समाज सर्व वर्ग मुझे अपना मानता है और आशीर्वाद देता है।

मोदी को देंगे बड़ी जीत का तोहफा

उन्होंने कहा कि अब भाजपा संगठन ने विश्वास जताते रायपुर लोकसभा से सांसद की टिकट मुझे दी है। ऐसे में मैं अपने भाजपा कार्यकर्ताओं के दम पर यह कह सकता हूं कि इस लोकसभा चुनाव में एक बड़ी जीत का तोहफा हम अपनी भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देंगे। बृजमोहन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव हमारे देश की दशा और दिशा तय करेगा। पिछले 10 सालों से भाजपा हस्ताक्षर हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश उत्तरोत्तर प्रगति के पथ पर अग्रसर है।

कांग्रेस ने सिर्फ आंखों में धूल झोंका

बृजमोहन ने कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने छत्तीसगढ़ की जनता को जो गारंटी दी थी वह गारंटी विष्णुदेव साय जी के नेतृत्व वाली छत्तीसगढ़ की हमारी भाजपा सरकार ने तीन महीने में पूरी कर दी है। किसानों को 3100 रुपए प्रति क्विंटल धान के मिल रहे हैं। उन्हें 2 साल का बकाया बोनस भी दिया गया। महतारी वंदन योजना के तहत बहनों को ₹1000 महीने प्रदान करने की भी शुरुआत हो चुकी है। हमने जो कहा वह करके दिखा दिया है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 18 लाख मकान हम बनाने जा रहे हैं।

ये ख़बर भी देखें : चेकपोस्ट पहुंचे व्यय प्रेक्षक, गम्हरी एवं खाल्हेमुरवेंड गाँव का किया निरीक्षण

यहां पर बताना जरूरी है कि कांग्रेस की सरकार ने गरीबों के सिर से छत छीनने का काम किया था। आज 18 लाख प्रधानमंत्री आवास हम जो बनाने जा रहे हैं उसे कांग्रेस सरकार ने 5 साल तक रोके रखा था। आज नल जल योजना के तहत हर घर में शुद्ध पेयजल हम पहुंच रहे हैं, उज्ज्वला योजना के तहत बहनों को गैस सिलेंडर प्रदान किया जा रहा है। केंद्र की मोदी सरकार की ऐसी कई योजनाएं हैं जो लोगों के जीवन को सुगम बना रही है।