spot_img

चेकपोस्ट पहुंचे व्यय प्रेक्षक, गम्हरी एवं खाल्हेमुरवेंड गाँव का किया निरीक्षण

HomeCHHATTISGARHBASTARचेकपोस्ट पहुंचे व्यय प्रेक्षक, गम्हरी एवं खाल्हेमुरवेंड गाँव का किया निरीक्षण

कोंडागांव। लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए कांकेर लोकसभा के व्यय प्रेक्षक संदीप मंडल ने रविवार को जिले की सीमाओं पर लगाये गए स्थैतिक निगरानी दलों के चेकपोस्टों का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होंने सर्वप्रथम जिले की सीमा पर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर खाल्हेमुरवेंड में स्थित स्थैतिक निगरानी दल के चेकपोस्ट का निरीक्षण किया।

ये ख़बर भी देखें : बीजापुर में चुनावी तैयारी देखने उतरे कलेक्टर और एसपी, स्ट्रांग रूम,…

जहां उन्होंने स्वयं जांच में भाग लेते हुए सभी कार्यवाहियों के दौरान शत प्रतिशत वीडियोग्राफी कराने एवं एम्बुलेंस तथा अन्य आकस्मिक सेवाओं में लगे वाहनों की जांच के दौरान संवेदनशीलता बरतने, तथा किसी भी नगद पैसे के बिना अनुमति या बिना पर्याप्त दस्तावेजों के परिवहन पर तुरंत कार्यवाही के निर्देश दिए।

उन्होंने सभी समाग्री परिवहन करने वाले वाहनों की सघन जांच करते हुए समाग्री की बिल का मिलान करने तथा किसी भी प्रकार की अनियमितता पाये जाने पर नियमानुसार त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने पुरानी रसीदों एवं बिलों पर समाग्री परिवहन किये जाने पर तुरंत कार्यवाही करने को कहा।

इसके पश्चात वे अंतर्राज्यीय सीमा पर बने गम्हरी स्थैतिक निगरानी दल के चेकपोस्ट पर पहुंचे। जहां उन्होंने सीमा पार से अवैध शराब एवं नगद के परिवहन पर रोक लगाने हेतु तत्परता से कार्य करते हुए किसी भी वाहन को बिना जांच सीमा पार ना करने देने के निर्देश दिए।

ये ख़बर भी देखें : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की पांच “न्याय गारंटी”, बैज बोले-आधी भर्तियां…

उन्होंने ड्यूटी पर कार्यरत कर्मियों की पंजियों की जांच करते हुए सभी को समय पर ड्यूटी पर आने को निर्देशित किया। इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी चित्रकान्त चार्ली ठाकुर, एसडीएम अंकित चौहान सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।