spot_img

लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र बताएंगे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, छत्तीसगढ़ की कोर कमिटी को करेंगे संबोधित

HomeCHHATTISGARHलोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र बताएंगे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव,...

 

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी में लोकसभा चुनाव की तैयारियां अब रफ्तार पकड़ चुकी है। 12 मार्च मंगलवार की सुबह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री राजधानी रायपुर में होंगे, जहां वे जिला भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में रायपुर भाजपा लोकसभा कोर कमिटी की बैठक को संबोधित कर जीत का मंत्र देंगे।

गौरतलब है कि अगले महीने भारतीय लोकतंत्र का प्रमुख पर्व लोकसभा चुनाव है, जिसमें हर पंचवर्षीय एक नए प्रमुख का चुनाव किया जाता है। विगत 2 पंचवर्षीय से भारत में भाजपा की नरेंद्र मोदी की सरकार है और तीसरी बार भी भाजपा केंद्र स्पष्ट बहुमत और 400 पार के लक्ष्य को हासिल करने चुनावी समर में उतरेगी। अपने लक्ष्य को हासिल करने भाजपा पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में है। इसी कड़ी में मंगलवार सुबह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का प्रवास छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होने जा रहा है। जहां वे रायपुर लोकसभा के सभी कोर कमिटी सदस्यों को आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध में संबोधित करेंगे, और चुनावी समर में जनता के बीच अपनी मजबूत पकड़ कैसे बनाएं इस पर ध्यानाकर्षण करेंगे।

इस संबंध में रायपुर लोकसभा के सहप्रभारी अशोक बजाज ने तैयारियों का जायजा लिया एवं सभी प्रमुख पदाधिकारियों को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के आगमन के संबंध में विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी गई। उन्होंने कहा की प्रमुख नेताओं के आगमन और मार्गदर्शन से हम लोकसभा चुनाव में विजय का नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे।