spot_img

शादी में घुस अचानक की फायरिंग, आरोपियों को ग्रामीणों ने उतारा मौत के घाट

HomeNATIONALCRIMEशादी में घुस अचानक की फायरिंग, आरोपियों को ग्रामीणों ने उतारा मौत...

नयी दिल्ली। छपरा जिले के मोतिराजपुर गांव में शादी समारोह में अचानक तीन युवक आये और अंधाधुन फायरिंग करना शुरू कर दिया। ग्रामीण (The villagers)  कुछ समझ पाते इससे पहले की ग्रामीण (The villagers) नागेंद्र सिंह और उनका भतीजा संजय सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद नाराज ग्रामीणों (The villagers) ने तीनों अपराधियों में से एक आरोपी को पकड़ा और मौत के घाट उतार दिया। लेकिन बाकी दो आरोपी भागने में कामयाब रहे।
भैयाजी ये भी पढ़ें –चेंबर चुनाव : व्यापारी एकता पेनल का संघन जनसंपर्क, योगेश को…

The villagers को तुरंत भर्ती कराया गया

गौरतलब है कि बाकि घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार एक ग्रामीण को पेट में गोली लगने की कारण उसकी हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। जिसके कारण घायल को पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया है।

बतां दे कि पुलिस अधीक्षक सूरत साइली सांवलाराम ने घटना की पुष्टि की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शादी समारोह के दौरान तीन की संख्या में आए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें भतीजा संजय सिंह तथा चाचा नागेंद्र सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि इस घटना में नागेन्द्र सिंह के भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना का कारण अभी भी अज्ञात है। पुलिस घटना की जाँच में जुट गयी है। साथ ही फरार दो आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम भी तैयार कर ली गयी है।
भैयाजी ये भी पढ़ें –धान खरीदी के लिए समय पूर्व तैयारी करने के निर्देश, निरीक्षण…