spot_img

चेंबर चुनाव : व्यापारी एकता पेनल का संघन जनसंपर्क, योगेश को मिल रहा समर्थन

HomeCHHATTISGARHचेंबर चुनाव : व्यापारी एकता पेनल का संघन जनसंपर्क, योगेश को मिल...

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ के चुनाव में समर्थन जुटाने सभी पैनल अब जनसंपर्क में उतर गए है। व्यापारी एकता पेनल में अध्यक्ष पद के दावेदार योगेश अग्रवाल (Yogesh Agarwal) पैनल पदाधिकारियों के साथ अपना जनसंपर्क कर रहे है।

प्रदेश भर में लगातार दौरों के साथ पेनल के प्रत्याशी को कारोबारियों का अच्छा जनसमर्थन मिल रहा है। इसी क्रम में पैनल पदाधिकारियों के साथ योगेश अग्रवाल (Yogesh Agarwal) दुर्ग पहुंचे, जहाँ उन्होंने चेंबर की दुर्ग इकाई द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की।

उनका ढोल व आतिशबाजी के साथ स्वागत किया गया। दुर्ग इकाई के अध्यक्ष अशोक राठी, महामंत्री व दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल भी पहुंचे।

भैयाजी ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स का चुनाव टला, मार्च में होंगे मतदान

इस मौके पर चेंबर के पूर्व अध्यक्ष एवं पैनल के अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने अपने संबोधन में कहा कि “दुर्ग के व्यापारियों का व्यापारी एकता पैनल को सदैव प्रेम एवं आशीर्वाद मिलता आया है, और इस बार भी हमेशा की भांति पूर्ण सहयोग मिलेगा।

Chhattisgarh Chamber of Commerce and Industry
Chhattisgarh Chamber of Commerce and Industry

क्योंकि दुर्ग के व्यापारियों को प्रेम निभाना आता है। सुंदरानी ने कारोबारियों को ये विश्वास दिलाया कि व्यापारी एकता पैनल की पूरी टीम आपके विश्वास में खरा उतरकर आपके सेवा में हमेशा की तरह तत्पर रहेगी।”

Yogesh Agarwal बोले होगा ऑनलाईन बाजार

पेनल की ओर से अध्यक्ष पद प्रत्याशी योगेश अग्रवाल (Yogesh Agarwal) ने संबोधित करते हुए कहा कि “सभी व्यापारी हमारे भाई और परिवार है,यहां कोई सियासी दांव पेंच नहीं चलने चाहिए।”

योगेश ने कहा कि “हम बाहरी कंपनियों के ऑनलाइन बाजार का विरोध करते है। हम अपनी वेब साइट बनाकर “चैंबर बाज़ार” अपने व्यापारियो के लिए बनाएंगे, ताकि हमारा सामान हमारे बाजारों में भी बिके और हमारे व्यापारी आर्थिक रूप से मजबूत हो सके।

रायपुर में भी प्रचार

राजधानी रायपुर में भी पेनल के पदाघिकारियों और प्रत्याशी योगेश अग्रवाल ने सघन जनसंपर्क अभियान छेड़ रखा है। रायपुर के सुरजादेवी मार्केट व्यापारी संघ, स्टेशन रोड और गुरुनानक चौक व्यापारी संघ के व्यापारियों के साथ चुनावी जनसंपर्क किया।

इस जनसंपर्क के दौरान अग्रवाल ने पुरे पेनल की जीत दिलाने की अपील की है। व्यापारी संघ के सभी पदाधिकारी एवं व्यापारियों ने भी पेनल पर अपना भरोसा जताया है।