spot_img

जायसवाल के लिए बेन डकेट की टिपण्णी पर नासिर हुसैन ने साधा निशाना…

HomeSPORTSजायसवाल के लिए बेन डकेट की टिपण्णी पर नासिर हुसैन ने साधा...

मुंबई। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बेन डकेट की उस टिप्पणी पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने कहा था कि राजकोट टेस्ट में भारत के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का आक्रामक रुख इंग्लैंड की बैज़बॉल रणनीति से प्रभावित था।

भैयाजी ये भी देखें : Breaking : विधायक कवासी लखमा को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में…

जायसवाल के शानदार नाबाद दोहरे शतक ने भारत को शानदार जीत दिलाई जिससे इंग्लैंड को मौजूदा श्रृंखला के तीसरे टेस्ट में 434 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा।

राजकोट टेस्ट के तीसरे दिन के अंत में बोलते हुए डकेट ने शतक के लिए जायसवाल की प्रशंसा की, लेकिन यह भी कहा कि जब आप विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को इस तरह खेलते हुए देखते हैं, तो ऐसा लगता है कि हमें (इंग्लैंड को) कुछ श्रेय लेना चाहिए।

डकेट की टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, हुसैन ने कहा कि जायसवाल की सफलता इंग्लैंड की रणनीति के किसी प्रभाव के बजाय उनकी कड़ी मेहनत और आईपीएल जैसे टूर्नामेंटों में मिले अनुभव से आई है।

इस श्रृंखला में जायसवाल के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें सीरीज का अग्रणी रन-स्कोरर बना दिया है। उन्होंने 109 के औसत और 80 से अधिक की स्ट्राइक रेट से कुल 545 रन बनाए हैं।

श्रृंखला में इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए हुसैन ने बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम से अपनी गलतियों का विश्लेषण करने और रांची में चौथे टेस्ट से पहले आवश्यक समायोजन करने का आग्रह किया।

भैयाजी ये भी देखें : लोकसभा चुनाव के लिए तेज़ होगी भाजपा की तैयारी, 22 फरवरी…

लगातार हार के बाद वापसी करने के लक्ष्य के साथ, चौथा टेस्ट शुक्रवार को रांची में शुरू होने वाला है, जिसमें इंग्लैंड के लिए मेजबान भारत के खिलाफ श्रृंखला बराबर करने का अवसर होगा।