spot_img

Miley Cyrus हुई 28 साल की, अजीबोगरीब पोस्ट के लिए रहती हैं चर्चा में

HomeENTERTAINMENTMiley Cyrus हुई 28 साल की, अजीबोगरीब पोस्ट के लिए रहती हैं...

Birthday Special : डिज्नी चैनल में प्रकाशित सीरियल हैना माउंटेन फेम हॉलीवुड स्टार माइली सायरस(Miley Cyrus) आज 28 वर्ष की हो चुकी हैं। बतां दे कि हैना माउन्टटेना सीरीज़ साल 2006 से 2011 तक चला जो की बहुत घर-घर में काफी फेमस था। वहीं साल 1992 अमेरिका में जन्मी माइली सायरस का असली नाम डेस्टिनी होप सायरस था जिसे बदलकर माइली एक्ट्रेस ने माइली कर लिया।
भैयाजी ये भी पढ़ें –इस से वजह से अक्षय ने बदला अपनी अपकमिंग मूवी का…

Miley Cyrus अपनी अजीबोगरीब फोटो के लिए रहती हैं चर्चा में

गौरतलब है माइली सायरस सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। सिर्फ यही नहीं वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी डरावनी पिक्चर्स भी शेयर करते रहती हैं। अपनी अजीबोगरीब फोटोज की वजह से माइली अक्सर चर्चा का विषय बनती हैं। इस बात का सही करण बता पाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार माइली को खबरों में बने रहना बहुत पसंद है। या ये भी कहना गलत नहीं होगा कि माइली अटेंशन सीकर है। जिस वजह से वो हमेशा ऐसे फोटोज पोस्ट करती हैं जिसे लोग उनकी ही बातें करे

भैयाजी ये भी पढ़ें –15 हज़ार के मुचलके पर भारती और हर्ष को मिली जमानत,…

गौरतलब है कि माईली रे सायरस (Miley Cyrus) अमेरिका की जानी मानी एक्ट्रेस और पॉप सिंगर हैं। माईली ने उम्र में ही उन्होंने इतनी शौहरत हासिल कर ली है कि आज दुनिया भर में उनके गाने सुने जाते हैं। माईली सायरस ने हैना मॉण्टेना के बाद अक्टूबर 2006 में एक साउण्डट्रैक रिलीज की जिसमें उन्होंने एक साथ आठ गाने गाये थे। वहीं सायरस के एकल म्युज़िक करियर की शुरुआत 23 जून 2007 को उसके पहले एलबम, मीट माईली सायरस के रिलीज़ के साथ हुई।

फैन ने जबरदस्ती किस करने की थी कोशिश

साल 2019 में माईली एक बार फिर चर्चा में आयी थी। जिसकी वजह माईली सायरस (Miley Cyrus) पोस्ट नहीं बल्कि उनका ही एक फैन था। दरअसल माईली होटल से निकल रही थी। तभी एक फैन ने जबरदस्ती माईली का बाल पकड़ कर उसे अपनी और खींच लिया था। लेकिन माईली ने उसके किस करने से पहले उसे हटा दिया और सुरक्षाकर्मियोंने उन्हें अलग किया।