spot_img

इस से वजह से अक्षय ने बदला अपनी अपकमिंग मूवी का नाम, शेयर किया पोस्टर

HomeCHHATTISGARHइस से वजह से अक्षय ने बदला अपनी अपकमिंग मूवी का नाम,...

Entertainment – अक्षय कुमार (akshay kuma)ने हाल ही अपनी आने वाली पिक्चर की फोटो सोशल मीडिया में शेयर की। दरअसल अक्षय कुमार की नयी पिक्चर का नाम ‘दुर्गावती’ था जिसे बदल कर ‘दुर्गमति’ कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार खिलाडी कुमार अंक ज्योतिष में भरोसा करते हैं और यही कारण है कि फिल्म ‘दुर्गावती’ का नाम बदल कर ‘दुर्गमति’ कर दिया गया है।
भैयाजी ये भी पढ़ें-तंगी के चलते मैगी खाकर गुज़ारा करने वाला ये क्रिकेटर है…

akshay kuma
akshay kuma

गौरतलब है कि अक्षय कुमार (akshay kuma) ने पहले भी ‘लक्मी बॉम्ब’ का भी नामकरण किया था, लेकिन फिर भी फिल्म ने अच्छी कमाई नहीं की थी। वहीं फ़िल्म में भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। फ़िल्म में भूमि वो किरदार निभाएंगी , जो ओरिजिनल में अनुष्का शेट्टी ने निभाया था। भागमती एक शानदार हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म है। इस पोस्टर में भूमि भी काफी हॉरर फील्स देती नज़र आ रही है। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म amazon prime पर रिलीज हो रही है वैसे दुर्गामती’ को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए ही बनाया गया था।

akshay kuma ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर किया

वहीं अक्षय कुमार (akshay kuma) ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि – “क्या आप तैयार हैं? प्राइम वीडियो पर 11 दिसम्बर को मिलिए दुर्गामती से।”
भैयाजी ये भी पढ़ें-15 हज़ार के मुचलके पर भारती और हर्ष को मिली जमानत,…

गौरतलब है कि यह तमिल-तेलुगु फ़िल्म भागमती का रीमेक है, जिसे जी अशोक ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म का निर्माण अक्षय कुमार ने भूषण कुमार के साथ मिलकर कर रहे है। बतां दे कि फ़िल्म में अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता, माही गिल, करण कपाड़िया अहम किरदारों में दिखेंगे।