spot_img

IND vs ENG : तीसरे टेस्ट में ध्रुव जुरेल, सरफराज खान के डेब्यू की संभावना

HomeSPORTSIND vs ENG : तीसरे टेस्ट में ध्रुव जुरेल, सरफराज खान के...

मुंबई। भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल और मध्यक्रम के बल्लेबाज सरफराज खान के राजकोट में इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ तीसरे टेस्ट में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने की संभावना है। तीसरे टेस्ट से पहले पहले अभ्यास सत्र में ध्रुव जुरेल को विकेटकीपिंग अभ्यास करते देखा गया।

भैयाजी ये भी देखें : स्वच्छता कमांडो को जल्द मिलेगा मानदेय, जारी हुए 5.78 करोड़ रुपए

खराब फॉर्म से गुजर रहे केएस. भरत की जगह ध्रुव जुरेल को मौका मिल सकता है। केएस भरत ने इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ पहले दो टेस्ट खेले और कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने चयनकर्ताओं को उनका विकल्प तलाशने की सलाह दी। पहले दो मैचों में केएस भरत ने 102 रन बनाए थे, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 41 रन था।

IND vs ENG के पहले टेस्ट में केएल राहुल और रवींद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम में शामिल किए गए सरफराज खान खेल के लंबे प्रारूप में डेब्यू करते नजर आ सकते हैं। सरफराज ने पहले अभ्यास सत्र में ज्यादातर समय नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए बिताया। वह पहली स्लिप पर तैनात होकर स्लिप फील्डिंग का अभ्यास भी कर रहे थे।

भैयाजी ये भी देखें : साहू ने खाद्य मंत्री से पूछा सूबे में कितने बी.पी.एल. तथा…

पीठ में अकड़न के कारण श्रेयस अय्यर के हटने से सरफराज खान के लिए मध्यक्रम में दावा पेश करने का रास्ता खुल गया है। व्यक्तिगत कारणों से कोहली की अनुपस्थिति से भारत की बल्लेबाजी क्षमता कमजोर दिख रही है, जिससे कप्तान रोहित शर्मा के सामने चुनौतियां बढ़ जाती हैं।