spot_img

छत्तीसगढ़ में तीसरे दिन भी आयकर विभाग की कार्यवाही ज़ारी, करोड़ों में मिली नक़दी…ज़ब्त

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ में तीसरे दिन भी आयकर विभाग की कार्यवाही ज़ारी, करोड़ों में...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की कार्रवाई आज भी जारी है। बुधवार की सुबह से शुरू हुई इस कार्यवाहिका का आज तीसरा दिन है, जिसमें सूबे के 45 से ज्यादा ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने एक साथ छापेमारी की थी। इस कार्यवाही में सूबे के पूर्व मंत्री अमरजीत भगत, प्रदेश के बड़े कारोबारियों और बिल्डर्स के ठिकानों पर IT की टीम ने दबिश दी थी,

भैयाजी ये भी देखें : डिप्टी सीएम शर्मा बोले, अपराधियों में पुलिस का भय और आम…

जहाँ आज तीसरे दिन भी जांच पड़ताल जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक की कार्यवाही में आयकर दस्ते को अलग अलग ठिकानों से करोड़ों रुपये की नगदी, बड़ी मात्रा में सोने चांदी के जेवर और अचल सम्पतियों से जुड़े अहम दस्तावेज भी बरामद हुए है, जिसे जब्त किया गया है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के आलावा भिलाई, दुर्ग, रायगढ़, बिलासपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में पिछले 48 घंटों से आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है। इस कार्यवाह में पूर्व मंत्री अमरजीत भगत, उनके निज सहायक, चौहान बिल्डर्स, पप्पू बंसल, चंद्रभान शेरवानी, प्रदीप जैन,

विजय जैन, संदीप जैन समेत 47 ठिकानों पर दस्तावेज खंगाले जा रहे है। इन छापेमारी कार्रवाई में आयकर विभाग के सीनियर ऑफिसर भोपाल से रायपुर पहुंचे हुए है। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम ने रेड में 2 करोड़ से अधिक नगदी जब्त किये है, फिलहाल कार्रवाई जारी है।

योग करते दिखे भगत

इधर अपने घर पर आयकर विभाग की चल रही कार्यवाही के बीच पूर्व मंत्री अमरजीत भगत योगा करते नज़र आए। आयकर की टीम की कार्रवाई के बीच पूर्व मंत्री अपने घर की छत पर योगासन करते हुए नजर आए। अब इसके एक वीडियों भी जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।