spot_img

डिप्टी सीएम साव बोले, फरवरी महीने में ज़ारी हो सकती है प्रत्याशियों की लिस्ट…

HomeCHHATTISGARHडिप्टी सीएम साव बोले, फरवरी महीने में ज़ारी हो सकती है प्रत्याशियों...

रायपुर। देश में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के प्रत्याशियों के नामों को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। सूबे के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने इस मामलें में एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने ये भी बताया की लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी के तौर पर भाजपा किन चेहरों पर अपना दांव खेल सकती है।

भैयाजी ये भी देखें : धर्मांतरण पर रार : केदारनाथ बोले, भूपेश के पाप का हिसाब…

सूबे के डिप्टी सीएम अरुण साव ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “फरवरी में बीजेपी लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर सकती है।” साव ने ये भी बताया कि पार्टी प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों में जीतने वाले और सक्षम प्रत्याशियों को ही टिकट देगी। उन्होंने लोकसभा की इन सीटों में पुराने और नए चेहरे से जुड़े सवाल एक जवाब में कहा कि “भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव को हमेश गंभीरता से लेती है, और हमेशा नए लोगों को मौका भी देती रही है।”

भैयाजी ये भी देखें : महात्मा गांधी की पुण्यतिथि, मुख्यमंत्री विष्णु देव ने किया नमन

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी की तैयारियां मैराथन स्तर पर ज़ारी है। लोकसभा चुनाव के लिए जातिगत समीकरण फिर, क्षेत्रवार स्थिति, प्रत्याशी की छवि‌ जैसे तमाम जानकारी भी पार्टी जुटा रही है। माना जा रहा है कि भाजपा लोकसभा चुनाव में विधानसभा चुनाव की तरह नए चेहरे और युवाओं को ज्यादा से ज्यादा मौका दे सकती है‌। वहीं कुछ जगहों पर पुराने चेहरे भी मैदान में वापसी‌ कर सकतें हैं।