spot_img

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार ने यूट्यूबर पर लगाया मानहानि, जानिए वजह

HomeENTERTAINMENTबॉलीवुड के खिलाडी कुमार ने यूट्यूबर पर लगाया मानहानि, जानिए वजह

Entertainment/ बिहार के यूटूबर राशिद सिद्दकी पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार (AKSHAY KUMAR) ने हाल ही में मानहानि का दावा करते हुए 500 करोड़ रुपये की मांग की है। दरअसल राशिद सिद्दकी ने कुछ समय पहले सुशांत की मर्डर मिस्ट्री पर एक सीरीज़ बनायी जिसमे अक्षय कुमार को लेकर भी कुछ आपत्तिजनक सीन दिखाए गए।
भैयाजी ये भी पढ़ें-ड्रग्स केस: भारती के पति हर्ष को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

सिविल इंजीनियर हैं राशिद

जानकारीअनुसार राशिद की उम्र 25 वर्ष के हैं और पेशे से सिविल इंजीनियर है। वहीं राशिद का ‘FF NEWS’ नाम का यूट्यूब चैनल है, जिस पर इंजीनियर राशिद अपने वीडियो अपलोड करते रहते हैं ।

भैयाजी ये भी पढ़ें-ताजमहल में महामारी एक्ट का उल्लंघन, बंद करने की तैयारी पर…

वहीं जवाबी तौर पर राशिद के वकील ने कहा की कहा की राशिद की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं की वह मुआवजे की तय 500 करोड़ रुपये की राशि देने से असमर्थ हैं। और अगर अक्षय कुमार(akshay kumar) को अगर दिक्कत थी तो तब एक्शन क्यों नहीं लिया जब वीडियो यूट्यूब पर डाला गया। अब दो महीनें बाद क्यों?

AKSHAY KUMAR सीएम से करते थे गुपचुप बातें

राशिद के अनुसार उनपर लगे आरोप बेबुनियाद है। गौरतलब है कि चैनल पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अक्षय सुशांत सिंह राजपूत से बहुत नाराज थे क्योंकि उन्हें हटाकर सुशांत को इस फिल्म में मौका दिया गया था। ऐसे में अक्षय कुमार(AKSHAY KUMAR) ने रिया को कनाडा भगाने की कोशिश की। इस यूट्यूबर का दावा था कि अक्षय सुशांत केस में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से गुपचुप बाते करते थे।

ज्ञात हो कि अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों मिशन पानी के लिए जी जान से लगे हुए है। इसी के साथ उनकी हाल ही रिलीज हुई फिल्म लक्ष्मी बॉम भी लोकप्रियता बटोर रही है।