spot_img

एक्ट्रेस आकांशा रंजन कपूर ने हैदराबाद में शुरू की ‘मायावन’ की शूटिंग…

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस आकांशा रंजन कपूर ने हैदराबाद में शुरू की 'मायावन' की शूटिंग...

मुंबई। अभिनेत्री आकांशा रंजन कपूर, जो ‘गिल्टी’, ‘रे’ और ‘मोनिका, ओह माय डार्लिंग’ के लिए जानी जाती हैं, अपनी तेलुगु फिल्म ‘मायावन’ के सेट पर वापस आ गई हैं क्योंकि उन्होंने हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

भैयाजी ये भी देखें : विराट के नाम रहा साल 2023, तीसरी बार जीता ICC “क्रिकेटर ऑफ द ईयर” का ख़िताब

अभिनेत्री ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने के लिए फिल्मांकन से ब्रेक लिया था। वो मुंबई गई थी। यह फिल्म उनकी तेलुगु सिनेमा की पहली फिल्म है, इसमें संदीप किशन भी हैं और इसका निर्देशन सी.वी. कुमार ने किया है।

‘मायावन’ एक मनोरंजक कहानी होने का वादा करती है, जिसमें आकांशा रंजन कपूर और संदीप किशन की जोड़ी फैंस के लिए उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है। दोनों अभिनेताओं के बीच की केमिस्ट्री काफी प्रतीक्षित है।

शूटिंग पर लौटने के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, आकांशा ने कहा, “मैं हैदराबाद में ‘मायावन’ के सेट पर वापस आकर रोमांचित हूं। मुंबई में अपने प्रियजनों के साथ नए साल की सुखद छुट्टियों के बाद यह एक आनंददायक घर वापसी है।

मैंने वास्तव में सेट की जीवंत ऊर्जा को मिस किया।” उन्होंने आगे उल्लेख किया, ”अविश्वसनीय निर्देशक सी.वी. कुमार का गर्मजोशी से स्वागत, और मेरे प्रतिभाशाली सह-अभिनेता सुदीप किशन सहित पूरी टीम के उत्साह और समर्थन ने मेरी वापसी को और भी खास बना दिया है

और मैं उस जादू में वापस जाने के लिए उत्सुक हूं जो हम इस असाधारण यात्रा पर एक साथ बना रहे हैं।” आकांशा ने पूरी टीम के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए फिल्म निर्माण के सहयोगी पहलू पर जोर दिया, कहा, “सीवी कुमार सर सेट पर जो ऊर्जा और जुनून लाते हैं वह वास्तव में बेहतरीन है।

सीवी कुमार सर के अलावा, पूरी टीम प्रतिभा का एक पावरहाउस है।” उन्होंने कहा, “कैमरे के पीछे की टीम से लेकर मेरे सह-कलाकार संदीप किशन और इसमें शामिल सभी लोग, दर्शकों तक कुछ खास पहुंचाने के लिए सामूहिक समर्पण रखते हैं।

ऐसी प्रतिभाशाली और जुनूनी टीम का हिस्सा बनना वास्तव में एक पुरस्कृत अनुभव है, और हम ‘मायावन’ के साथ जो जादू पैदा कर रहे हैं उसे देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती,” ‘मायावन’ 2017 की तमिल साइंस-फिक्शन थ्रिलर ‘मायावन’ का सीक्वल और रीमेक है।