spot_img

छठ पर्व कार्यक्रम में मंच से गिरे रविकिशन, आयोजकों की थमी सांसे

HomeNATIONALछठ पर्व कार्यक्रम में मंच से गिरे रविकिशन, आयोजकों की थमी सांसे

गोरखपुर। छठ महापर्व के कार्यक्रम में शिरकत करने गोरखपुर पहुंचे भाजपा सांसद रवि किशन (RAVI KISHAN) मंच से गिर गए। मंच में शाल ओढ़ाकर सम्मानित किए जाने वाले कार्यक्रम में उनके साथ घटना हुई। रवि किशन सम्मान पाने के बैठने की मुद्रा में मंच में बैठे, लेकिन कुर्सी नहीं होने की वजह से वो गिर पड़े। कार्यक्रम के आयोजकों के सम्हालने से पहले वे खुद खड़े हुए और फिर कार्यक्रम को आगे बढ़ाने का निर्देश दिया। रवि किशन की मौजूदगी के दौरान आयोजनकर्ता उनके आगे पीछे करते रहे और व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कहते हुए वे वहां से रवाना हुए। सांसद के मंच पर गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

बड़ी ख़बर : बढ़ते अपराध को लेकर गृहमंत्री भड़के, कल बुलाई हाई प्रोफ़ाइल मीटिंग

मोहदीपुर कार्यक्रम में शिरकत के दौरान घटना

बताया जा रहा है कि गोरखपुर के मोहद्दीपुर में छठ पर्व पर कार्यक्रमम आयोजित था। सांसद रविकिशन (RAVI KIsHAN ) इस कार्यक्रम में बतौर मुख्‍य अतिथि पहुंचे थे। कार्यक्रम के मंच पर रविकिशन का सम्‍मान किया गया। उन्‍हें शॉल ओढ़ाकर सम्‍मानित किया गया। इसके बाद रविकिशन जैसे ही बैठने की मुद्रा में आए नीचे कुर्सी नहीं होने की वजह से मंच पर गिर पड़े। हालांकि स्थिति को समझते हुए रविकिशन तुरंत उठकर खड़े भी हो गए। इसके बाद पूरा कार्यक्रम सामान्‍य ढंग से सम्‍पन्‍न हुआ।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी खबर : भूपेश कैबिनेट की बैठक 28 को, संविदा कर्मियों को मिल सकती है सौग़ात

श्रद्धालुओं के बीच पहुंचेे सांंसद

सांसद रविकिशन (RAVI KISHAN) छठ महापर्व के दौरान गोरखपुर में कई कार्यक्रमों में पहुंचे। शुक्रवार की शाम वह गोरखनाथ मंदिर के भीम सरोवर पर श्रद्धालुओं के बीच नजऱ आए तो रामगढ़झील के किनारे उन्‍होंने अपने हाथों से बेदी भी बनाई। उन्‍होंने विभिन्न वैकल्पिक पोखरों, तालाबों नदियों आदि जगहों पर जाकर लोगों से मुलाकात की और उन्‍हें छठ पर्व की बधाई दी। देर शाम वह मोहद्दीपुर की हाइडिल कालोनी में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां मंच पर गिर जाने का यह वाकया हुआ।