spot_img

बड़ी ख़बर : बढ़ते अपराध को लेकर गृहमंत्री भड़के, कल बुलाई हाई प्रोफ़ाइल मीटिंग

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : बढ़ते अपराध को लेकर गृहमंत्री भड़के, कल बुलाई हाई...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री (Home Minister) ताम्रध्वज साहू ने 22 नवंबर यानी कल गृह विभाग की एक हाई प्रोफ़ाइल मीटिंग बुलाई गई है। इस बैठक में सूबे के गृह विभाग के तमाम आला अधिकारी, डीजीपी डीएम अवस्थी, सभी रेंज के आईजी और एसपी मौजूद होंगे।

भैयाजी ये भी पढ़े : पुलिस की गिरफ़्त में “समुद्र” सिंह, सालों से चल रहे थे फ़रार

प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के बाद विपक्ष के निशाने पर गृहमंत्री (Home Minister) ताम्रध्वज साहू ने यह बैठक आहूत की है। सूबे में ख़ाकी और बूट की कमज़ोर पड़ती धमक को एक बार फिर कायम करने की जरुरत है।

इस लिहाज़ से पुलिस खेमे के मुखिया डीएम अवस्थी सभी जिलों के एसपी और रेंज आईजी को एक्शन प्लान बता सकते है। वहीं बैठक के दौरान गृहमंत्री की नाराज़गी भी कुछ जिलों के पुलिस कप्तानों को झेलनी पड़ सकती है।

Home Minister इन बिंदुओं पर करेंगे सवाल

खबर है कि कल की बैठक में गृहमंत्री (Home Minister) ताम्रध्वज साहू राजधानी समेत सूबे की क़ानून व्यवस्था, बढ़ती चाकूबाजी, हत्या, चोरी, बलात्कार जैसे कई मामलों के बढ़ते आंकड़ों पर डीजीपी समेत रेंज आईजी और एसपी से सवाल जवाब कर सकते है।

भैयाजी ये भी पढ़े : IPS Rahul Sharma : खुली एसपी के आत्महत्या की फ़ाइल, बनाई जाँच समिति

खासकर राजधानी में लगातार हो रही हत्या, चाकूबाजी और लूटपाट के मामलें पर सवाल उठेंगे। इसके आलावा यातायात के लेकर भी कई गृहमंत्री शहर के कप्तान से चर्चा कर सकते है।