spot_img

कोरोना संक्रमित हुए डोनाल्ड ट्रंप जूनियर, परीक्षण के बाद किए गए क्वरेंटाइन

HomeINTERNATIONALकोरोना संक्रमित हुए डोनाल्ड ट्रंप जूनियर, परीक्षण के बाद किए गए क्वरेंटाइन

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप के बाद अब उनके बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर (Donald trump jr) भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। एक प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि उन्हें क्वारंटीन में रखा गया है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे हैं। टूनियर ट्रंप को क्वारेंटरइन किया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कोरोना को लेकर आई खुशखबरी ‘कोवैक्सीन का पहला परीक्षण सफल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जूनियर ट्रंप वे पूरी तरह से एसिम्टोमेटिक है और कोविड -19 गाइडलाइन्स का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप जूनियर (Donald trump jr) का पॉजीटिव टेस्ट व्हाइट हाउस में रहने वाले अन्य लोगों से जुड़ा हुआ है, जिसमें उनके पिता, राष्ट्रपति की पत्नी मेलानिया और ट्रम्प के सबसे छोटे बेटे बैरोन शामिल हैं। इससे पहले शुक्रवार को व्हाइट हाउस के सहयोगी और राष्ट्रपति के निजी वकील रूडी गिउलिआनी के बेटे एंड्रयू गिउलियानी ने घोषणा की कि उन्होंने भी सकारात्मक परीक्षण किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : भारत बायोटेक की कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल शुरू

महामारी की प्रतिक्रिया के लिए ट्रम्प (Donald trump jr) के प्रशासन की भारी आलोचना की गई है, जबकि राष्ट्रपति ने स्वयं बार-बार वायरस के खतरे को महसूस किया है। अमेरिका में अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है, ये आंकड़े अमेरिकी लोगों को ये सलाह देने के काफी हैं कि उन्हें घर पर रहना चाहिए।