spot_img

Viral video :शिक्षा मंत्री को नहीं आता राष्ट्रगान, लोगों ने उड़ाया मज़ाक

HomeNATIONALViral video :शिक्षा मंत्री को नहीं आता राष्ट्रगान, लोगों ने उड़ाया मज़ाक

नयी दिल्ली – बुधवार को RJD (राष्ट्रीय जनता दल) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी (Minister Mevalal Chaudhary) की शिक्षा पर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,”भ्रष्टाचार के कई मामलों के मुल्ज़िम बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी (Minister Mevalal Chaudhary) को राष्ट्रगान भी नहीं आता। नीतीश कुमार जी शर्म बची है क्या? अंतरआत्मा कहां डुबा दी? ”

वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वाइरल हो रहा हैं। और लोग भी मंत्री मेवालाल चौधरी (Minister Mevalal Chaudhary) का खूब मजाक भी उड़ा रहे हैं।बतां दे कि शेयर किए गए इस वीडियो के जरिए RJD ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।
भैयाजी ये भी पढ़ें –रायपुर में एंट्री के लिए कराना होगा Corona test, पॉजिटिव आने…

भ्रष्टाचार के लगे हैं आरोप

गौरतलब है कि मेवालाल चौधरी पर कृषि विश्वविद्यालय सबौर के वाइंस चांसलर रहते हुए तकर्रुरी (नियुक्ति) में धांधली और भ्रष्टाचार के आरोप भी हैं। यहां तक कि नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने उन्हें इस मामले में निलंबित भी किया था।
भैयाजी ये भी पढ़ें –नशीले कफ़ सिरप की डिलवरी देने पहुंचा था शातिर, ऐसे चढ़ा…

Minister Mevalal Chaudhary भूल गए लाइनें

वीडियो में मेवालाल चौधरी राष्ट्रध्वज फहराने के बाद राष्ट्रगान गाते-गाते बीच में कुछ लाइनें भूल गए हैं और उल्टी-पुल्टा गाकर उसे पूरा कर रहे हैं. ये पहली बार नहीं है कि किसिनेता से इ तरह की गलती हुई हो। इसके पहले भी नेताओं द्वारा कानून नियम और जानकारी के अभाव से जुड़े कई वीडियों वायरल होते रहते हैं। इस बात सबसे अच्छा उदहारण है राहुल गाँधी और लालू प्रशाद यादव। इनके वायरल वीडियो के अलावा यूथ कई फनी मिम्स भी बनती रहती है।
भैयाजी ये भी पढ़ें –बड़ी ख़बर : पुलिस की गिरफ़्त में “समुद्र” सिंह, सालों से…