spot_img

इस्तीफ़े के बाद बोले साव, संसद की साधना का लाभ छत्तीसगढ़ महतारी के चरणों में समर्पित

HomeCHHATTISGARHBILASPURइस्तीफ़े के बाद बोले साव, संसद की साधना का लाभ छत्तीसगढ़ महतारी...

रायपुर। सांसद पद से इस्तीफ़ा देने के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने मीडिया के लिए एक बयान ज़ारी किया है। उन्होंने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से अनुमति लेकर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से सांसद अरुण साव एवं रायगढ़ से सांसद गोमती साय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आशीर्वाद लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए सांसद पद से अपना इस्तीफा सौंपा।”

भैयाजी ये भी देखें : Video : भाजपा की बैठक शुरू, जगत प्रसाद नड्डा कर रहे…

साव ने सांसद पद से इस्तीफा देते हुए कहा कि सांसद रहते हुए लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर संसद में उन्होंने लोकतंत्र की गहराइयों को समझते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और देश के गृहमंत्री अमित शाह के मार्गदर्शन में जो सीखा है, वह छत्तीसगढ़ राज्य की जनता की सेवा और राज्य के सुशासन पूर्ण विकास के लिए अत्यंत सहयोगी साबित होगा।

भैयाजी ये भी देखें : सदन में नेता प्रतिपक्ष को लेकर कांग्रेस में माथापच्ची, इन नामों…

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संसदीय लोकतंत्र की पाठशाला है। हमें सिखाया गया कि राष्ट्र प्रथम के अटल सिद्धांत पर चलते हुए देश के विकास तथा जनता की बेहतरी के लिए उत्कृष्ट कार्य कैसे किया जाता है। भाजपा ने मुझे लोकतंत्र की सबसे बड़ी पंचायत में दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता मोदी जी के नेतृत्व में कार्य करने के बाद छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा में योगदान का दायित्व सौंपा है।