spot_img

“मूर्खो का सरदार” पर सियासत, बघेल बोले, रावण का नहीं रहा तो मोदी क्या है…

HomeCHHATTISGARH"मूर्खो का सरदार" पर सियासत, बघेल बोले, रावण का नहीं रहा तो...

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राहुल गांधी को “मूर्खो का सरदार” कहने पर सूबे की सियासत गरमा गई है। इस बयान पर सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखा पलटवार किया है।

भैयाजी ये भी देखें : डॉ रमन बोले, जीतेंगे और बनाएंगे सरकार..,कांग्रेस पर भी साधा निशाना

सीएम बघेल ने इस मामलें में कहा कि “प्रधानमंत्री ने जनता को गाली दी है, हमारे नेता को गाली दी है। मोदी को इतना अहंकार हो गया है कि अपने सामने किसी को कुछ समझते नहीं है। रावण का अहंकार नहीं रहा तो मोदी का अहंकार कहां से टिकेगा।”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के जीत के दावे पर कहा कि “वे खुद हार रहे हैं, वह जीत का दावा क्या करेंगे।” मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि “दूसरे चरण का प्रचार भी आज शाम 5 के बाद थम जाएगा। उसके बाद डोर टू डोर कैंपेन और फिर परसों मतदान होना है।”

उन्होंने कहा कि “प्रथम चरण में बस्तर संभाग हो गया, राजनांदगांव लोकसभा हो गया, उसके बाद अब रायपुर संभाग, दुर्ग संभाग, बिलासपुर संभाग, सरगुजा संभाग की बारी है। मैंने सभी जगह का दौरा किया, जबरदस्त माहौल है, एक तरफा माहौल है।”

वे प्रधानमंत्री है…हमारी क्या हैसियत-बघेल

पीएम की टिप्पणी पर जवाब देते हुए सीएम बघेल ने कहा कि “वे प्रधानमंत्री हैं, वह कुछ भी बोल सकते हैं. हम बहुत छोटे-मोटे व्यक्ति हैं. उनके सामने हमारी हैसियत क्या है, लेकिन जिन शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, उससे उनका अहंकार झलक रहा है। यह बता रहा हैं कि अब उनकी लोकप्रियता ढलान पर है, इस कारण से लगातार सभी विधानसभा में पिछड़ते जा रहे हैं। इसकी बौखलाहट है, जिसके कारण ही वे इस तरह के शब्दों का प्रयोग कर रहे है।”