spot_img

डॉ रमन बोले, जीतेंगे और बनाएंगे सरकार..,कांग्रेस पर भी साधा निशाना

HomeCHHATTISGARHडॉ रमन बोले, जीतेंगे और बनाएंगे सरकार..,कांग्रेस पर भी साधा निशाना

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि “छत्तीसगढ़ के पहले चरण में 14 सीटों में भाजपा आगे है। द्वितीय चरण में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।”

भैयाजी ये भी देखें : भारत निर्वाचन आयोग के विशेष प्रेक्षकों और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने…

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आगे कहा कि “कांग्रेस ने गंगा जल का अपमान किया है, अब उनकी बातों पर लोगों को भरोसा नहीं है। कांग्रेस महिलाओं को भ्रम में डालने का काम कर रही है। पहले तो साल 2018 में शराबबंदी का वादा किया, 6000 रुपए महिलाओं को देने का वादा तोड़ा, अब कह रहे है 15000 रुपए सालाना देंगे।

भाजपा ने जिन महत्वपूर्ण योजनाओं पर गारंटी दी है, उसे हम लागू करेंगे। पहली कैबिनेट की बैठक के बाद 18 लाख आवास देने की प्रक्रिया शुरू होगी। पीएससी मामले की जांच होगी और यूपीएससी की तर्ज पर पीएससी के जरिए भर्ती की जाएगी।”

किसानों को मिलेगा बोनस-डॉ. रमन

इधर डॉ. रामन सिंह ने आगे कहा कि किसान भाइयों से वादे की शुरुआत होगी, दो वर्ष का बोनस किसानों के खाते में डाल दिया जाएगा। बोनस एकमुश्त दिया जाएगा। पंचायत सचिव को नियमित करेंगे, हर महीने 15 तारीख के पहले सभी कर्मचारियों को वेतन दिया जाएगा। इसके साथ रायपुर में विकास का काम अवरुद्ध हो गया है, 15 साल में जो विकास किया रायपुर में उसी तेजी से इन्फ्रास्ट्रक्चर पर ध्यान देते हुए काम में गति पहले पांच साल में आएगी। इसके अलावा जितने भ्रष्टाचार हुए हैं, उस पर भी कार्रवाई करेगी।

कार्यवाही की चिंता न करें भूपेश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नरेंद्र तोमर वाले ट्वीट पर डॉ रमन सिंह का पलटवार कहते हुए कहा कि “भूपेश बघेल दूसरे के कार्रवाई की चिंता ना करें, 15 हजार करोड़ का घोटाला करने वाला मुख्यमंत्री पड़ोसियों को उंगली दिखा रहा है।” डॉ रमन सिंह ने कहा कि “सभी सर्वे बता रहे है कि भाजपा आ रही है। स्पष्ट बहुमत के साथ बीजेपी इस बार सरकार बना रही है।”