spot_img

दो हफ़्ते में एक्ट्रेस सारा अली खान ने कम किया बेली फैट, शेयर की फोटोज़…

HomeENTERTAINMENTदो हफ़्ते में एक्ट्रेस सारा अली खान ने कम किया बेली फैट,...

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने महज दो हफ्ते में बेली फैट कम करने के बाद मंगलवार को अपने ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज शेयर कीं।

भैयाजी ये भी देखें : एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने पूरा किया फिल्म देवरा : पार्ट 1 का गोवा शेड्यूल

सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपना एक कोलाज शेयर किया, जिसमें एक तस्वीर में वह जिम के फर्श पर स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहने हुए और अपने बेली फैट को पकड़कर बैठी नजर आ रही हैं।

वह उदास चेहरे के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। अन्य दो तस्वीरों में सारा एथनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह अपने टोन्ड एब्स और बैक को फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक परफेक्ट फिगर के साथ सारा फिटनेस गोल हासिल कर रही है।

यह तस्वीर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की हालिया प्री-दिवाली पार्टी की है। केदारनाथ फेम एक्ट्रेस ने लिखा, ईमानदारी से कहूं तो इस टॉप इमेज को अपलोड करने में मुझे बहुत अनकंफर्टेबल महसूस हो रहा है। लेकिन मुझे गर्व है कि मैंने इसे 2 हफ्ते में कर दिया है।

वजन की समस्या मेरे लिए हमेशा से एक स्ट्रगल रहा है, इसलिए मुझे इस ट्रैक पर बनाए रखने के लिए डॉ. सिद्धांत भार्गव और फूड दर्जी को धन्यवाद। छुट्टियों की कैलोरी को बाय-बाय, लेकिन सबसे जरूरी बात यह है कि गिल्ट से मुक्ति पाएं।

उन्होंने कहा, फिटनेस एक जर्नी है…तो बस चलते रहो। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा की अगली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन, मेट्रो…इन दिनो और मर्डर मुबारक है।