spot_img

फिल्म ‘एनिमल’ का नया ट्रैक ‘सतरंगा रे’ रिलीज, शादी के बाद की कहानी बयां करता है गीत…

HomeENTERTAINMENTफिल्म 'एनिमल' का नया ट्रैक 'सतरंगा रे' रिलीज, शादी के बाद की...

मुंबई। अभिनेता रणबीर कपूर की आगामी गैंगस्टर थ्रिलर फिल्म ‘एनिमल’ का नया ट्रैक ‘सतरंगा रे’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। यह एक भावनात्मक ट्रैक है।

भैयाजी ये भी देखें : रणवीर-दीपिका ने बताया मैरिज सीक्रेट, हम एक-दूसरे में बच्चे को जिंदा रखते हैं

इस ट्रैक में विवाह के बाद की समस्याएं, दिल टूटना, लाचारी, खुद को समझाने में असमर्थता और भी बहुत कुछ शामिल हैं। अरिजीत सिंह हमेशा की तरह खूबसूरती से प्रदर्शन करते हैं जहां वह भावनाओं और ट्रैक की थीम को जीवंत करते हैं।

फिल्म के पिछले ट्रैक ‘हुआ मैं’ की तुलना में शैली के मामले में काफी अलग, ‘सतरंगा रे’ पूरी तरह से रोमांटिक है और वास्तव में कुछ हद तक पछतावे, लालसा, मजबूत प्यार की भावना को प्रतिध्वनित करता है, जबकि इसकी ध्वनि से गैंगस्टर तत्वों को पूरी तरह से हटा दिया गया है।

संगीत वीडियो में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के रोमांस को टूटते और बिखरते हुए दिखाया गया है क्योंकि रश्मिका रणबीर कपूर से दूर होने लगती है। श्रेयस पुराणिक द्वारा तैयार और सिद्धार्थ और गरिमा की जोड़ी द्वारा लिखित, ‘सतरंगा रे’ प्यार के अधिक जटिल पहलुओं की खोज करने से पीछे नहीं हटता।

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली अभिनीत, ‘एनिमल’ एक अपराध नाटक है जो प्यार से जुड़ी भावनाओं के कई पहलुओं की पड़ताल करता है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, ‘एनिमल’ एक गैंगस्टर थ्रिलर एक्शन फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और परिणीति चोपड़ा हैं।

यह फिल्म एक दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। गाने का संगीत प्रीतम के जैम8 द्वारा तैयार किया गया है। यह फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।