spot_img

पहले चरण के 20 सीटों तेज़ होगा भाजपा का चुनाव प्रचार, मोदी, शाह की होगी सभा

HomeCHHATTISGARHपहले चरण के 20 सीटों तेज़ होगा भाजपा का चुनाव प्रचार, मोदी,...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही एक बार फिर दौरे पर आएंगे। प्रधानमंत्री मोदी के साथ अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे। पार्टी सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 अक्टूबर को दुर्ग संभाग में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। हालांकि पीएम मोदी से पहले 27 अक्टूबर को सांसद रवि शंकर प्रसाद दुर्ग जिले में एक आम सभा को संबोधित करेंगे।

भैयाजी ये भी देखें : रावण के पोस्टर पर सियासी बवाल, भूपेश बोले-बुराई हारेगी, छत्तीसगढ़िया जीतेगा

पार्टी सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, हेमंत बिस्वा सरमा, राजनाथ सिंह, अर्जुन मुंडा जैसे तमाम दिग्गज बस्तर संभाग में पहले चरण के चुनाव के लिए सभाएं ले सकते है। जिनका शेड्यूल पार्टी के द्वारा भेजा गया है, अंतिम सहमति के बाद भाजपा के तमाम बड़े नेताओं का बस्तर और पहले चरण के होने वाले मतदान वाली सीटों पर आम सभाएं रैली और रोड शो आयोजित करेगी।

भैयाजी ये भी देखें : बिरझु हत्याकांड में नक्सलियों ने फेंका पर्चा, भाजपा-RSS को बताया जिम्मेदार

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले तीन महीने में छत्तीसगढ़ में चार बार आए। हालांकि पिछले के हर दौरे का मकसद राजनीतिक रहा है, मगर उन्होंने इस बीच प्रदेश की जनता के लिए करोड़ों के कार्यों की शुरुआत भी की। अब प्रदेश में सात नंवबर को होने जा रहे पहले चरण के मतदान के लिए प्रधानमंत्री यहां दो चुनावी सभा ले सकते हैं। उनकी सभा राजनांदगांव व बस्तर में प्रस्तावित है। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि हमने स्टार प्रचारकों की सभा के लिए प्रस्ताव भेजा है। कई नेताओं ने सभा ले भी ली है।