spot_img

रावण के पोस्टर पर सियासी बवाल, भूपेश बोले-बुराई हारेगी, छत्तीसगढ़िया जीतेगा

HomeCHHATTISGARHरावण के पोस्टर पर सियासी बवाल, भूपेश बोले-बुराई हारेगी, छत्तीसगढ़िया जीतेगा

रायपुर। चुनावी माहौल में लंकापति रावण भी निशाने पर है। सियासी दांव पेंच और चुनावी माहौल के बीच दशहरे पर भारतीय जनता पार्टी ने रावण का एक कार्टून पोस्टर तमाम सोशल मीडिया में शेयर किया है।

भैयाजी ये भी देखें : बिरझु हत्याकांड में नक्सलियों ने फेंका पर्चा, भाजपा-RSS को बताया जिम्मेदार

इस पोस्टर के बाद कांग्रेस ने भी लगातार हमलें किए। इन हमलों के बीच खुद मुखिया भूपेश बघेल ने मोर्चा सम्हाला और कहा “बुराई हारेगी, सच जीतेगा। छत्तीसगढ़िया एक बार फिर जीतेगा।”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर लिखा कि “जाने दीजिए ! पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों को गाली देना ठाकुर रमन सिंह और उनकी पार्टी की परंपरा रही है। पहले “छोटा आदमी”, “कुत्ता”, “बिल्ली” और न जाने क्या क्या कहा है। आज पिछड़ों को रावण दिखाकर उनका वध करने का भाजपा द्वारा पोस्टर जारी करने के बाद आप सबकी प्रतिक्रिया मुझे लगातार मिल रही है।”

उन्होंने आगे लिखा “मैं आपसे कहना चाहूँगा कि विजयदशमी के पर्व को ख़ुशी से मनाइए, मैं आपके प्रति जवाबदेह हूँ, उनके कुकृत्यों से फर्क नहीं पड़ता। मेरे लिए- कमीशनखोरी, अशिक्षा, कुपोषण, किसानों की बदहाली, नक्सलवाद ही रावण का स्वरूप हैं। हम सबको मिलकर इन पर विजय पाना है, हम धीरे-धीरे कुछ कार्यों में कामयाब हुए हैं, बचे हुए पर हम फिर से मिलकर साथ काम करेंगे।