spot_img

फैंस ने सुशांत के घर के बहार जलाये दिए , भांजी ने शेयर की फोटो

HomeENTERTAINMENTफैंस ने सुशांत के घर के बहार जलाये दिए , भांजी ने...

एंटरटेनमेंट। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह (Sushant Singh) राजपूत ने 5 जून को मंबई के फ्लैट में फांसी लगा ली थी। जिसका कारण अभीतक अज्ञात है, पुलिस भी जाँच में लगी हुई है। इसी कड़ी में सुशांत सिंह (Sushant Singh) की भांजी मल्लिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अपने मामा को याद किया है।
भैयाजी ये भी पढ़ें –IPS Rahul Sharma : खुली एसपी के आत्महत्या की फ़ाइल, बनाई…

मुस्कुराते नजर आ रहे सुशांत

इस फोटो में सुशांत सिंह (Sushant Singh)अपनी भांजी को कसकर पकड़े हुए हैं और दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। अपने इस पोस्ट के कैप्शन में मल्लिका ने लिखा है, “भगवान ने आपको अपने पास रखा है। मैंने आपको अपने दिल में रखा है। 5 महीने।” बता दें कि मल्लिका, सुशांत के काफी करीब थीं। वह कई बार एक्टर को लेकर पोस्ट करती रहती हैं।
भैयाजी ये भी पढ़ें –rangoli से सजाए घर आंगन को खास, देखिये डिजाइन

घर के बाहर जलाए दीए

बता दें दिवाली के मौके पर सुशांत के फैन्स ने भी उन्हें बेहद खास अंदाज में याद किया। कई फैंस ने एक्टर के घर के बाहर दीए जलाए हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फोटो शेयर कर इंसाफ के इंतजार की बात कही है।

श्वेता ने एक फैन की फोटो शेयर की है जो सुशांत के मुंबई वाले घर के बाहर दीया लेकर खड़ी है। श्वेता ने फोटो शेयर कर लिखा, ‘हां, हमें इस तंत्र पर यकीन है और हम आगे बढ़ते रहेंगे। अपनी आवाज उठाते रहेंगे जब तक कि हमें इंसाफ नहीं मिल जाता।’