spot_img

गायों की मौत पर बोले बृजमोहन, “इसका श्राप कांग्रेस को लगेगा”

HomeCHHATTISGARHगायों की मौत पर बोले बृजमोहन, "इसका श्राप कांग्रेस को लगेगा"

रायपुर। पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि गाय और गौठान की बात करने वाली कांग्रेस की पोल राहुल गांधी के दौरे से खुल गई है। उनके दौरे के बाद 100 से अधिक गायों की मृत्यु हो गई। इसके लिए कौन जिम्मेदार है ? इसका श्राप कांग्रेस को लगेगा।

भैयाजी ये भी देखें : शराब के नशे में मंदिर में पेशाब करने वाला आरक्षक निलंबित,…

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राजीव युवा मितान कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर आए और 100 से ज्यादा गायों की जान लेकर चले गए। राहुल के कार्यक्रम स्थल में सड़ा हुआ खाना खुले में फेंक दिया गया। और इसे खाने से गायों की मौत हो गई।

बृजमोहन ने पूछा कि ये राम वन गमन पथ की बात करने वाले लोग, गाय और गौठान की रक्षा करने वाले लोग, इन गायों की मृत्यु होने के लिए कौन दोषी है ? क्या राहुल गांधी इसका जवाब देंगे। क्या भूपेश बघेल इसका जवाब देंगे। हमारी गौ माता की रक्षा कांग्रेस पार्टी नहीं कर सकती। इनका काम गाय और गौठान के नाम पर भ्रष्टाचार करना है।

भैयाजी ये भी देखें : जल्द आएगी कांग्रेस के प्रत्याशियों की पहली सूची, मुख्यमंत्री निवास में…

भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि गौमाता सड़ा खाना खाने के बाद घर, खार और जंगलों में चले गए, जहां उनकी मृत्यु हो गई है। अगर वहां खोज करेंगे तो पता चलेगा कि 100 से ज्यादा गायों की मृत्यु हुई है। इन गौमाता की मृत्यु का श्राप कांग्रेस को लगेगा।