spot_img

जल्द आएगी कांग्रेस के प्रत्याशियों की पहली सूची, मुख्यमंत्री निवास में बैठक…

HomeCHHATTISGARHजल्द आएगी कांग्रेस के प्रत्याशियों की पहली सूची, मुख्यमंत्री निवास में बैठक...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी जल्द ही अपने प्रत्याशियों की पहली सूची ज़ारी कर देगी। सूत्रों की मानें तो इस हफ्ते में ही पार्टी अपने 25 से 30 विधानसभा सीटों पर नामों का ऐलान कर सकती है। ये वो सीटें होंगी जहाँ दावेदारों की फ़ेहरिस्त कम है और पार्टी के मापदंडों के मुताबिक जीतने वाले कैंडिडेट स्पष्ट है।

भैयाजी ये भी देखें : शराब के नशे में मंदिर में पेशाब करने वाला आरक्षक निलंबित,…

हालाँकि प्रत्याशियों के नामों के लिए आज मुख्यमंत्री निवास में प्रदेश के तमाम आला नेताओं के साथ एक मीटिंग बुलाई गई है। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, विधानसभा के अध्यक्ष चरण दास महंत इस बैठक में शामिल होंगे।

भैयाजी ये भी देखें : महिला सुरक्षा के प्रति बेहत संवेदनशील छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार

बैठक में विभिन्न विधानसभा सीटों पर दावेदारों की आवेदन पर चर्चा होगी। इसके बाद 8 सितंबर को कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में इन प्रत्याशियों के नाम पर अंतिम मोहर लगेगी। खबर ये भी है कि 8 सितंबर को ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी रायपुर आ सकते है, ऐसे में 8 सितंबर को देर रात या 9 सितंबर को कांग्रेस के प्रत्याशियों की घोषणा की जा सकती है।