spot_img

बड़ी ख़बर : सरकारी नौकरी में नई नियुक्तियों में भी मिलेगी फूल सैलरी…स्टाइपेंड समाप्त

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : सरकारी नौकरी में नई नियुक्तियों में भी मिलेगी फूल...

रायपुर। राजीव युवा मितान सम्मलेन में सीएम भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा की है। मुख्यमंत्री बघेल ने राजीव युवा मितान सम्मेलन में महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए कहा कि “सरकारी नौकरी में नई नियुक्तियों के लिए 70, 80, 90 प्रतिशत स्टाइपेंड समाप्त किया जाता है।”

भैयाजी ये भी देखें : INDIA की मीटिंग से लौटकर बोले नीतीश, इसी महीने सब कुछ…

सीएम बघेल ने कहा कि “पहली बार युवाओं का ऐसा मेला छत्तीसगढ़ में दिखाई दे रहा है। राजीव युवा मितान क्लब को हर साल एक लाख रुपए दिया जा रहा है ताकि हमारे युवा साथी अपने गाँव की संस्कृति, खेलकूद और शासन की जानकारी भी वंचित वर्गों तक पहुँच पाए। ये दिन रात मेहनत करते हैं इन सब तक ये शासन की योजनाओं की जानकारी देते हैं।”

उन्होंने कहा कि “हमारा देश युवाओं का देश है। जब युवा शक्ति एकजुट होती है तो नई ऊर्जा आती है। आप सभी को ऊर्जा देने एवं दिशानिर्देश देने राहुल गांधी जी आये हैं।”

सीएम बघेल ने कहा कि “पांच साल पहले जब राहुल गांधी जी आये थे तो उन्होंने कहा था कि ऐसी योजनाएं बनाएं जिससे आम आदमी को लाभ हो, आदिवासियों को लाभ हो, किसानों को लाभ हो। हमने ऐसी योजनाएं बनाई जिससे लोगों को लाभ हुआ। किसानों को लाभ मिला।

भैयाजी ये भी देखें : Live : राजीव युवा मितान सम्मलेन में पहुंचे राहुल गांधी…

छत्तीसगढ़ में हम प्रतियोगी परीक्षाओं की फीस नहीं लेते। पूरे छत्तीसगढ़ की जनता का भरोसा हमारे साथ है। युवा राष्ट्र की संपत्ति है और इस ऊर्जा का सही उपयोग हमें करना है।” उन्होंने आगे कहा कि हम युवाओं को बेरोजगारी भत्ता भी दे रहे हैं। हम लोगों को अधिकार संपन्न बनाते हैं। नेहरू जी से लेकर मनमोहन सिंह जी तक जब तक हमें अवसर मिला, लोगों को ताकत देने का काम किया है।