spot_img

INDIA की मीटिंग से लौटकर बोले नीतीश, इसी महीने सब कुछ तय कर लेंगे…

HomeNATIONALINDIA की मीटिंग से लौटकर बोले नीतीश, इसी महीने सब कुछ तय...

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुंबई से पटना लौट गए है। उन्होंने शनिवार को पटना पहुंचने के बाद मीडिया से विपक्ष के गठबंधन INDIA की बैठक में हुई रायशुमारी पर भी खुलकर बातचीत की।

भैयाजी ये भी देखें : Live : राजीव युवा मितान सम्मलेन में पहुंचे राहुल गांधी…

नितीश ने लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि “इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई समस्या नहीं है।” उन्होंने यह भी कहा कि “दो अक्टूबर को महात्मा गांधी के जन्मदिवस के अवसर पर पूरे देश में हम लोग कार्यक्रम करेंगे और एकजुट होकर आगे बढ़ेंगे।”

पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि “मुंबई में इंडिया गठबंधन की खूब अच्छी मीटिंग हुई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी पार्टी के नेताओं ने अच्छे तरीके से अपनी-अपनी बातें रखीं। हम सब एकजुट होकर आगे काम करेंगे।”
उन्होंने कहा कि हम लोग आपस में चुनाव लड़ने को लेकर कल ही तय कर चुके हैं।

‘इंडिया’ गठबंधन में सीट शेयरिंग के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसमें कोई समस्या नहीं है। मुंबई बैठक में आपस में हम लोगों की पूरी बात हो चुकी है। अब इंटरनली बहुत जल्दी सबकुछ तय करके बताया जाएगा। दावा करते हुए नीतीश ने कहा कि हम लोग इसी महीने सबकुछ तय कर लेंगे। 2 अक्टूबर को बापू के जन्मदिवस के अवसर पर पूरे देश में हमलोग कार्यक्रम करेंगे और एकजुट होकर आगे बढ़ेंगे।

भैयाजी ये भी देखें : आदित्य-एल1 की सफलता पूर्वक हुई लांचिंग, पीएम-खड़गे ने दी बधाई

गौरतलब है कि मुंबई की बैठक में भाग लेने के बाद शुक्रवार को पटना लौटने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा था कि काफी अच्छी मीटिंग हुई है, सब कुछ तय हो गया। हमलोगों को तेजी से काम करना है क्योंकि केन्द्र सरकार पहले भी चुनाव करा सकती है।