spot_img

IND vs PAK : चार साल बाद भारत की पाकिस्तान से भिड़ंत, बरिश के आसार…

HomeNATIONALIND vs PAK : चार साल बाद भारत की पाकिस्तान से भिड़ंत,...

मुंबई। श्रीलंका के शांत वातावरण में कल भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की क्रिकेट टीमें आपस में भिड़ेगी। दोनों पड़ोसी एशिया कप के ग्रुप ए मैच में शनिवार को लंका के पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेंगे। कल के इस मैच के लिए देशभर के तमाम क्रिकेट प्रेमियों के पूरी तैयारियां कर रखी है। बस दर हो तो बारिश और आंधी तूफ़ान का।

भैयाजी ये भी देखें : आलिया के साथ “स्पाई-यूनिवर्स” में शामिल हुई एक्ट्रेस शरवरी वाघ…

मैनचेस्टर में 2019 विश्व कप के मुकाबले के बाद पहली बार भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) को वनडे में आमने-सामने होते देख प्रशंसकों में उत्साह व्याप्त है। हालांकि भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने पिछले 10 वनडे मैचों में से सात में जीत हासिल की है, लेकिन पल्लेकेल में बारिश खलल डाल सकती है।

वेदर डॉट कॉम के मुताबिक, शनिवार को तूफान की 84 प्रतिशत और बारिश की 80 प्रतिशत संभावना है, जिससे मैच गंभीर संदेह के घेरे में है। भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले जोरदार मुकाबले के लिए स्टेडियम में भारी भीड़ उमड़ने की उम्मीद है। उम्मीद है कि उनकी प्रतिद्वंद्विता में एक और अध्याय जुड़ जाएगा, बशर्ते बारिश दूर रहे।

IND vs PAK :

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (पहले दो मैचों के लिए अनुपलब्ध), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, इशान किशन, हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह , मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और संजू सैमसन (ट्रैवलिंग रिजर्व)।

पाकिस्तान : बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, इमाम-उल-हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी, सऊद शकील और तैय्यब ताहिर (ट्रैवलिंग रिजर्व)।